Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

Bihar: बीजेपी नेता ने पत्नी को मारी गोली, फिर की खुदकुशी

मुंगेर,नवसत्ता: बिहार के मुंगेर में बीजेपी नेता ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. फिर खुद को गोली मार ली. बता दें कि भाजपा नेता का नाम अरुण यादव है. वो भाजपा के ओबीसी मोर्चा के उपाध्यक्ष थे. उनकी पत्नी मुंगेर नगर निगम के चुनाव में मेयर पद की प्रत्याशी थी.

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के लाल दरवाजा मोहल्ले का है. यहां उस समय हड़कंप मच गया जब अरूण यादव के घर से गोली की आवाज आई. तभी आसपास के लोग उनके घर की ओर भागे. घर का दरवाजा अंदर से बंद था. जब खिड़की से देखा तो पति और पत्नी दोनों के शव जमीन पर पड़े थे.

परिजनों के मुताबिक बीजेपी नेता अरूण यादव पत्नी से नाराज थे, क्योंकि वह मेयर पद के लिए चुनाव प्रचार में नहीं जाना चाह रही थीं और सहयोग नहीं दे रही थी. अरूण यादव के पिता ने बताया कि प्रीति लगातार जनसंपर्क करते करते थक गई थीं और वह अब प्रचार के लिए जाने से कतरा रही थीं. इसी बात को लेकर 3 दिनों से तनाव चल रहा था.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस को दोनों के सिर में गोली के निशान मिले हैं. पुलिस घटना को लेकर जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने घटना के दौरान उपयोग किया गया देसी कट्टा भी बरामद कर लिया है.

संबंधित पोस्ट

राष्ट्रपति द्रौपदी को सूरीनाम के सर्वोच्च नागरिक अवॉर्ड से सम्मानित किये जाने पर सीएम ने दी बधाई!

navsatta

विद्युत व्यवधान उत्पन्न करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई : एके शर्मा

navsatta

24 व 25 दिसम्बर को सन्त तुलसीदास महाविद्यालय में आयोजित होगा राष्ट्रीय संगोष्ठी : डा आर एन सिंह प्राचार्य

navsatta

Leave a Comment