Navsatta
ऑफ बीटखास खबरमनोरंजन

आमिर खान पर छाया क्रिकेट का खुमार !

मुंबई,नवसत्ता: इन दिनों मि. परफेक्शनिस्ट आमिर खान पर क्रिकेट का खुमार छाया हुआ है. हाल ही में आमिर खान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो में आमिर खान क्रिकेट खेलते हुए पूछ रहे थे कि क्या आईपीएल में कोई चांस है?

उनकी टिप्पणी को टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री से करारा जवाब मिला, जो मौजूदा टाटा आईपीएल 2022 के लिए स्टार स्पोर्ट्स के कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं. इस प्रकरण के बाद स्टार स्पोर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक रिएक्शन वीडियो आमिर खान को स्पॉट में रखते हुए अपलोड किया था.

स्टार स्पोर्ट्स के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मस्ती के दौरान आमिर खान ने रवि शास्त्री से पूछा, ‘क्या आपने लगान नहीं देखा?’

आमिर और शास्त्री की मजेदार बातचीत ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और उनकी बातचीत को दर्शकों और प्रशंसकों से समान रूप से सराहना और प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. वैसे फिलवक्त आमिर खान अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में लगे हैं.
आमिर ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग-अलग एक्टिविटीज प्लान की है. मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ इस फिल्म में करीना कपूर खान और मोना सिंह भी हैं. आमिर की ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को आमिर खान, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो ने बनाया है.

संबंधित पोस्ट

डिप्टी सीएम केशव मौर्य को पल्लवी पटेल देंगी चुनौती

navsatta

देव दीपावलीः 21 लाख दीपों से जगमग हुई सम्पूर्ण काशी नगरी

navsatta

भीषण सड़क हादसे में ट्रक के नीचे आयीं चार छात्राएं, तीन की मौत

navsatta

Leave a Comment