Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंराज्य

नदिया रेप केस में टीएमसी नेता का बेटा गिरफ्तार

कोलकाता, नवसत्ता: पश्चिम बंगाल के नदिया में एक 14 साल की लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप के बाद उसकी मौत हो गई है. लड़की के परिवार ने इसके लिए तृणमूल कांग्रेस के एक पंचायत सदस्य के बेटे को जिम्मेदार ठहराया है। टीएमसी नेता के बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इस घटना को लेकर परिवार के गैंगरेप के दावे पर ही सवाल खड़े कर दिए.

सीएम ने कहा, लड़की की मौत 5 तारीख को हुई और पुलिस को 10 तारीख को पता चला. अगर 5 अप्रैल को उसकी मौत हुई और अगर शिकायत है तो वे घटना वाले दिन पुलिस के पास क्यों नहीं गए? उन्होंने शव का अंतिम संस्कार किया. पुलिस को सबूत कहां से मिलेगा? मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि बाल आयोग इस केस में रेप और हत्या की जाँच करेगा.
ममता ने कहा, आपको कैसे पता कि उसके साथ रेप हुआ, क्या वो प्रेग्नेंट थी, या लव अफेयर का मामला था या फिर वह बीमार थी. उन्होंने कहा कि अगर कपल रिलेशनशिप में है तो हम उन्हें कैसे रोक सकते हैं, यह यूपी नहीं है कि मैं लव जिहाद के नाम पर ऐसा कर सकती हूं.

लड़की के परिवार वालों ने कोलकाता हाईकोर्ट से अपील की है कि मामले की सीबीआई जांच कराई जाए. इसपर ममता ने आपत्ति जताई. ममता ने कहा कि दिल्ली, यूपी, राजस्थान, असम और बिहार में जो हत्याएं होती हैं उनमें से कितने मामलों में सीबीआई जांच करती है? कितने नेता गिरफ्तार हुए? ममता ने आगे कहा, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल कर कितनी साजिशें रचते हैं. ये मत सोचिए कि हम कमजोर हैं.

परिवार वालों ने बताया कि उसकी बेटी 9वीं क्लास की छात्रा थी. परिवार के मुताबिक, लड़की आरोपित के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए उसके घर गई थी, लेकिन वह बीमार हालत में घर लौटी. परिवार वालों ने बताया कि उसकी बेटी का बहुत खून बह रहा था, पेट में तेज दर्द हो रहा था, और इससे पहले कि हम उसे अस्पताल ले जाते, उसकी मौत हो गई. उन लोगों का दावा है कि आरोपित और उसके दोस्तों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया. परिवार वालों के मुताबिक, टीएमसी नेता का 21 साल का बेटा ब्रज गोपाल गोला इस मामले में मुख्य आरोपी है.

संबंधित पोस्ट

बिना प्रोटोकाल जनपद अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, प्रशासन में मचा हड़कम्प

navsatta

लोकसभा चुनाव 2024 – केन्द्रीय कार्यालय शुभारंभ के साथ सपा प्रत्याशी ने तूफानी दौरा कर मांगा आशीर्वाद

navsatta

दुनियाभर में एक बार फिर पैर पसार रहा कोरोना वायरस, कई देशों में लगा प्रतिबंध

navsatta

Leave a Comment