Navsatta
अपराधखास खबरदेश

बेंगलुरु: सात स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कम्प

बेंगलुरु,नवसत्ता: बेंगलुरु में ईमेल के जरिए 7 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. बम की धमकी के बाद स्कूलों से छात्रों को निकाला गया है. बेंगलुरु सिटी के पुलिस कमिश्नर कमल पंत ने बताया कि पुलिस टीमें इन स्कूलों में छानबीन कर रही हैं.

जिस मेल के जरिए स्कूलों को धमकी दी गई है, उसमें लिखा है- आपके स्कूल में बहुत शक्तिशाली बम लगाया गया है. ये मजाक नहीं है. हजारों जिंदगियां खतरे में पड़ सकती हैं. तुरंत पुलिस को इस बारे में खबर दीजिए. देर ना करें.
फिलहाल सर्च ऑपरेशन में कहीं से कोई विस्फोटक सामग्री नहीं मिली है. पुलिस का कहना है कि अबतक यह एक फर्जी संदेश लग रहा है.

इन स्कूलों को मिली धमकी

एक तकनीकी टीम मेल ट्रेल की जांच कर रही है. पुलिस बेंगलुरु के हेब्बागोडी के पास के स्कूलों की तलाशी ले रही है. बम निरोधक दस्ते को अभी तक कोई बम नहीं मिला है. पुलिस ने स्कूलों से स्टाफ और बच्चों को भी हटा दिया. पुलिस ने यह सुनिश्चित किया है कि परीक्षा में गड़बड़ी न हो. जिन स्कूलों को धमकी मिली, उनमें दिल्ली पब्लिक स्कूल, सुलकुंटे, गोपालन इंटरनेशनल स्कूल, महादेवपुरा, न्यू एकेडमी स्कूल, मराठाहल्ली, एबेनेजर इंटरनेशनल स्कूल, इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी, सेंट विंसेंट पल्लोटी स्कूल, हेनूर और इंडियन पब्लिक स्कूल, गोविंदपुरा शामिल हैं.

संबंधित पोस्ट

ज़िले में झोलाछाप डॉक्टरों का धंधा बदस्तूर जारी,ज़िम्मेदार अधिकारी भी बैठे हैं कान में तेल डालकर,शिकायत के बावजूद नहीं कर रहे कार्रवाई

navsatta

येदियुरप्पा ने दिया इस्तीफा, कर्नाटक के नए सीएम पद पर मंथन जारी

navsatta

धर्म पुनर्स्थापना श्रृंखला : अब अयोध्या में मर्यादा-मूर्ति

navsatta

Leave a Comment