Navsatta
खास खबरदेशराजनीति

कोरोना की तीसरी लहर की चपेट में आयी नीतीश कैबिनेट, दोनों उपमुख्यमंत्री समेत कई संक्रमित

पटना,नवसत्ता: बिहार में एक बार फिर कोरोना विस्फोट के आसार बनते दिख रहे हैं. दरअसल, आज यानि 5 जनवरी की कैबिनेट की बैठक से सभी मंत्रियों का कोविड टेस्ट पहले कराया गया था. इस टेस्ट के नतीजे सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री रेणु देवी और तारकिशोर प्रसाद पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा मंत्री सुनील कुमार और अशोक चौधरी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने बकायदा ट्वीट कर अपने ट्विटर हैंडल से खुद के पॉजिटिव होने की पुष्टि कर दी है. वहीं बिहार के शिक्षामंत्री विजय चौधरी भी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. उनका टेस्ट रिपोर्ट भी आ गया है.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी कैबिनेट की बैठक

बता दें कि ये सभी मंत्री अब मंगलवार को होनेवाली कैबिनेट की बैठक में शामिल नहीं होंगे. चार मंत्रियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सरकारी महकमो में भी हड़कंप मचा हुआ है. वहीं इनके साथ संपर्क में आए लोग भी अपना टेस्ट करा रहे हैं. वहीं अब सीएम नीतीश ने तय किया है कि बैठक फिजिकल यानि आमने-सामने न होकर वर्चुअल होगी. यानि नीतीश सरकार की कैबिनेट की बैठक अगले आदेश तक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही होगी.

पटना एम्स में अब ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

पटना एम्स में अब ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है. 7 जनवरी से ओपीडी सेवा के लिए नियम जारी. कोरोना संक्रमण के कारण एम्स का फैसला. हर विभाग में 50- 50 रजिस्ट्रेशन लिमिट.

पिछले 24 घंटे में बिहार में 893 नए कोरोना संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग के ताजा अपडेट के मुताबिक पिछले 24 घंटे में बिहार में 893 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं. संक्रमितों के इस आंकड़े ने नए साल और तीसरी लहर दोनों का ही रेकॉर्ड धवस्त कर दिया है. अकेले राजधानी पटना में 565 लोग पिछले 24 घंटे में कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं गया में 99 नए तो मुजफ्फरपुर में 47 नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए है.

संबंधित पोस्ट

जितेंद्र सिंह तोमर के अगले प्रोजेक्ट “दिल की ख्वाहिशें” में दिखेंगे नए चेहरे

navsatta

लखनऊ में आयोजित फाइनेंशियल फ्रीडम कॉन्क्लेव में बना वर्ल्ड रिकॉर्ड

navsatta

वरिष्ठ फिल्म पत्रकार काली दास पाण्डेय को मिला ‘राष्ट्रीय सेवा सम्मान’ अवार्ड

navsatta

Leave a Comment