Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंराजनीतिराज्य

आशीष मिश्रा की पेशी के साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू ने तोड़ा अनशन

लखीमपुर,नवसत्ता: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आखिरकार केंद्रीय गृह राज्यमंत्री का बेटा आरोपी आशीष मिश्रा आज पुलिस के सामने पेश हुआ. बताया गया था कि वह सुबह 11 बजे क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचेगा, लेकिन इससे 15 मिनट पहले ही वह पहुंच गया. आशीष मिश्रा बीजेपी के सदर विधायक योगेश वर्मा के साथ स्कूटी से पुलिस लाइन पहुंचा. अब किसानों की मौत के मामले में आशीष से पूछताछ की जाएगी. आशीष मिश्रा के कानूनी सलाहकार अवधेश कुमार ने कहा कि हम नोटिस का सम्मान करेंगे और जांच में सहयोग करेंगे.

इधर, लखीमपुर में हुई हिंसा में मारे गए पत्रकार रमन कश्यप के घर निघासन पहुंचे पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना अनशन तोड़ दिया है. पत्रकार रमन कश्यप की बहन ने सिद्धू को दूध पिलाकर उनका व्रत तुड़वाया. सिद्धू ने आरोपी की गिरफ्तारी तक अनशन का ऐलान किया था.

आपको बता दें कि लखीमपुर हिंसा के आरोपी आशीष मिश्रा की पेशी के लिए क्राइम ब्रांच के दफ्तर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी. किसी भी तरह की अशांति की आशंका से बचने के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई थी.

आपको बता दें कि तिकोनिया थानाक्षेत्र में हुई इस घटना में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा और अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. किसान नेताओं ने दावा किया है कि उस वाहन में आशीष भी थे, जिसने प्रदर्शनकारियों को कुचला था, लेकिन मंत्री ने आरोपों से इनकार किया है.

संबंधित पोस्ट

सरकार बनी तो महिलाओं को सरकारी पदों पर 40 फीसदी आरक्षण देगी कांग्रेस

navsatta

रिलायंस जियो के नए प्रीपेड प्लान्स के साथ मिलेगा डिज़्नी हॉटस्टार का फुल कंटेंट

navsatta

देश में हर महीने 21 करोड़ कोरोना टीका उत्पादन की तैयारी

navsatta

Leave a Comment