Navsatta
खास खबरचर्चा मेंराजनीतिराज्य

राकेश टिकैत ने कहा- भाजपा के ‘चाचा जान’ हैं असदुद्दीन ओवैसी, सरकार नहीं दर्ज करेगी केस

बागपत,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बयान बाजियों के चलते तीर चलाए जा रहे हैं। अभी सूबे में ‘अब्बाजान’ को लेकर राजनीतिक जंग चल ही रही थी कि अब ‘चाचाजान’ की एंट्री हो गई है। किसान आंदोलन की अगुवाई करने वाले बीकेयू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भी भाजपा और असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है।
दरअसल, बागपत में बीकेयू के नेता राकेश टिकैत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के चाचाजान असदुद्दीन ओवैसी ने अब उत्तर प्रदेश में एंट्री कर ली है। अगर ओवैसी भाजपा को गाली देंगे तो वे उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं करेंगे। क्योंकि वे सभी एक टीम हैं। उन्होंने बताया कि ये सच है जिसे प्रदेश की जनता जान चुकी है। भाजपा किस तरह की राजनीति करती है उसे भी लोग समझते हैं और समय आने पर जनता सबक जरूर सिखाएगी। इसके साथ ही उन्होंने तीन कृषि कानून वापस नहीं लेने पर कड़े कदम उठाने की चेतावनी दी।

पिछले दिनों हुई मुजफ्फरनगर में होने वाली पंचायत के सवाल पर बीकेयू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि यह बीजेपी द्वारा प्रायोजित हैं जिसमें किसानों को अपनी फसलों का दाम नहीं मिल रहा है। ज्यादा महंगी बिजली यूपी में हैं। सरकार को झूठ बोलने का गोल्ड मेडल देंगे। उन्होंने बताया कि एमएसपी का लाभ किसानों को नहीं व्यापारियों को मिला है। वहीं, 27 सितंबर के भारत बंद को व्यापारियों से एक दिन किसानों के नाम अपना व्यापार बंद करने की अपील करेंगे।

गौरतलब है कि इससे जहां एक रैली के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिना किसी का नाम लिए जब अब्बाजान का जिक्र करते हुए राशन घोटाले पर उठाया तो समाजवादी पार्टी तिलमिला गई और खुद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि हार के डर से बीजेपी बौखला गई है। उन सबके बीच किसान आंदोलन की अगुवाई करने वाले बीकेयू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भी बीजेपी और असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है।

संबंधित पोस्ट

भारत और रूस के बीच हुई 2+2 बैठक, कई अहम समझौतों पर हुए दस्तखत

navsatta

मानसून सत्रः विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव पर तुरंत चर्चा के लिए अड़ा, सदन सोमवार तक स्थगित

navsatta

चुनाव आयोग ने बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष को भेजा नोटिस

navsatta

Leave a Comment