Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी एक्शन मोड में, पीएम मोदी करेंगे 30 से ज्यादा जनसभाएं

लखनऊ,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी क्रम में बीजेपी भी जल्द एक्शन मोड़ में नजर आने वाली है। बताया जा रहा है प्रदेशभर में कई दिग्गज नेताओं समेत पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह भी कई रैलियां करेंगे।

यूपी में दशहरे के बाद पीएम मोदी के नेतृत्व में 30 से ज्यादा रैलियां की जाएंगी। अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी करीब 50 रैलियों और जनसभाओं को संबोधित करेंगे। बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता समीर सिंह ने बताया कि विधानसभा चुनावों को देखते हुए पीएम मोदी 14 सितंबर को अलीगढ़ और 26 सिंतबर को लखनऊ में रहेंगे। इसी के साथ गृह मंत्री अमित शाह की जनसभाएं भी रैलियों के साथ बढ़ेंगी।

पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की रैलियों के संबंध में विपक्षी पार्टियों ने हमलावर रुख अपनाया हुआ है। सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि बीजेपी को यूपी विधानसभा चुनाव में हार का डर सताने लगा है। इसलिए अब पार्टी अपने शीर्ष नेताओं को प्रचार के लिए उतार रही है। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी को समझ लेना चाहिए कि प्रदेश की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है और आगामी चुनावों में सत्ता में बदलाव होकर रहेगा।

संबंधित पोस्ट

गया में नक्सलियों का तांडव, एक ही परिवार के चार लोगों को फांसी पर लटकाया

navsatta

राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीनेशन का ग्राफ साझा कर लिखा इवेंट खत्म!

navsatta

सिर्फ विकास के मुद्दे पर चुनाव जीतना मुश्किल है

Editor

Leave a Comment