Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

दगी हुई कारतूस है कांग्रेस: सिद्धार्थनाथ

प्रदेश के राजनैतिक पर्यटन से आपको संतोष,  कुछ हासिल नहीं हो सकता

लखनऊ,नवसत्ता: प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक बार फिर प्रदेश के राजनीतिक पर्यटन पर आ रही हैं। मैं उनकी यात्रा का स्वागत करता हूं। साथ ही उनको सच्चाई से भी वाकिफ कराना चाहता हूं।

सच यह है कि आपकी पार्टी (कांग्रेस) दगी हुई कारतूस है। आप लाख प्रयास कर लें,फायर होने से रहा। आपके पास तो खानदानी अलादीन का चिराग रहा है। पर इसका प्रयोग लंबे समय तक सत्ता में रहने के दौरान आपने सिर्फ अपने कुनबे और अपने खास लोगों के हित के लिए किया। सत्ता में रहते हुए देश को चारागाह बना दिया। एक से एक घोटालों का कीर्तिमान बना डाला।

प्रवक्ता ने कहा बिना किसी जमीन के आप आसमान नापने का जो ख्वाब देख रहीं हैं, वह अब कभी भी पूरा होने से रहा। संतोष और आत्ममुग्ध रहने के लिए लगी रहें। कड़वा सच तो यह है कि अब आप एक आभाहीन पार्टी की नुमाइंदगी कर रही हैं। आपकी सारी कोशिश पार्टी को कम खानदान को जिंदा रखने तक ही सीमित है। यह आप समेत पार्टी के सभी दिग्गज भी जानते हैं।

यही वजह है कि कांग्रेस को डूबता जहाज मानकर आए दिन कोई न कोई दिग्गज इसे तिलांजलि दे रहा है। सच तो यह भी है कि मृत्यु शैय्या पर पड़ी काग्रेस को अब संजीवनी मिलने से रही। उत्तरप्रदेश से तो कतई नहीं। मालूम हो कि प्रियंका गांधी आज शाम को लखनऊ पहुचेंगी। वह 10 और 11 सितंबर को विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक करेंगी। उनकी इसी यात्रा को लेकर गुरुवार को एक बयान जारी कर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने उक्त बातें कहीं।

संबंधित पोस्ट

अक्षय ऊर्जा का हब बनने की राह पर यूपी, धरातल पर उतरेंगी 182 परियोजनाएं

navsatta

मोदी ने टीके को जीवन रक्षा नहीं, प्रचार का बनाया साधन : प्रियंका

navsatta

डॉक्टर्स डे विशेष : मिलिए, मथुरा के चैमुंहा चिकित्सा अधीक्षक डॉ. संदीप चौधरी से

navsatta

Leave a Comment