Navsatta
खास खबरदेशराजनीतिराज्य

प्रियंका गांधी का सरकार पर हमला,कहा-रसोई गैस की कीमत हर महीने बढ़ रही, लेकिन गन्ने का रेट 3 साल से नहीं बढ़ा

नई दिल्ली,नवसत्ता : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार रसोई गैस की कीमत हर महीने बढ़ा रही है, लेकिन पिछले तीन साल से किसानों के गन्ने का रेट वही है।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा, भाजपा सरकार रसोई गैस की कीमत हर महीने बढ़ा रही है। पेट्रोल-डीजल के दाम तो 3-4 महीने में 60-70 बार बढ़ जाते हैं, लेकिन किसान के गन्ने का रेट 3 साल से नहीं बढ़ा? उन्होंने यह ट्वीट हैजटैग मंहगे दिन, गन्ने के दाम बढ़ाओ के साथ किया।

इससे पहले भी प्रियंका गांधी ने रसोई गैस और पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर सरकार पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री जी, आपके राज में दो ही तरह का विकास हो रहा है। एक तरफ मंहगाई लगातार बढ़ती जा रही है, तो वहीं दूसरी जगह किसानों को कोई भी फायदा नहीं मिल रहा है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट में कहा, प्रधानमंत्री जी, आपके राज में दो ही तरह का विकास हो रहा है- एक तरफ आपके खरबपति मित्रों की आय बढ़ती जा रही है। दूसरी तरफ आमजनों के लिए आवश्यक वस्तुओं के दाम बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने कहा, अगर यही विकास है तो इस विकास को अवकाश (छुट्टी) पर भेजने का वक्त आ गया है।

गौरतलब है कि यूपी विधानसभा को लेकर इन-दिनों सियासी बयानबाजी या फिर यूं कहे एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगातार जारी है। विपक्ष लगातार सरकार की कमियों को गिनाने में लगा हुआ है।

संबंधित पोस्ट

यूपी पुलिस का दावा, 15 अगस्त से पहले थी कई शहरों को दहलाने की आतंकी साजिश

navsatta

आगराः शादी में एक रसगुल्ले के लिए हत्या, 12 से ज्यादा बाराती घायल, बिन दुल्हन लौटी बारात

navsatta

जब एथलीट की तरह दौड़ने लगीं रायबरेली की कलेक्टर

navsatta

Leave a Comment