Navsatta
खास खबरमुख्य समाचार

मंत्रिमण्डल विस्तार में ये होंगे योगी के नये सहयोगी

संजय श्रीवास्तव

लखनऊ, नवसत्ताः चुनाव से ठीक 6 महीने पहले योगी मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। ये विस्तार करीब साल भर से अटका हुआ था या यूं कहिए कि योगी जी के हठ के आगे नहीं हो रहा था। पर 19 अगस्त को दिल्ली में योगी गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करते हैं और वहां से लौटने का बाद तुरंत मंत्रिमंडल के विस्तार को हरी झंडी देते हैं।
इस विस्तार में हालांकि सिर्फ 4 या 5 मंत्री ही बनाए जाएंगे और वो भी चुनावी समीकरण साधते हुए ब्राह्मण पिछड़ों और दलित को जगह दी जाएगी।

ब्राह्मण चेहरों में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी और हाल ही कांग्रेस से बीजेपी में आए जितिन प्रसाद तो निषाद पार्टी से संजय निषाद और पिछड़ी बिरादरी से आने वाले विद्या सागर सोनकर का मंत्री बनना तय माना जा रहा है।

जबकि साल भर से चर्चा में रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी माने जाने वाले और एमएलसी अरविंद शर्मा को मंत्री की जगह महीनों पहले पार्टी संगठन में उपाध्यक्ष का पद देकर एक तरह से उनको साइड लाइन ही कर दिया गया।

संबंधित पोस्ट

वेतन रोके जाने पर भड़के सफाई कर्मचारियों ने एडीओ पंचायत के खिलाफ की नारेबाजी, एडीओ पंचायत पर लगाया पैसे लेने एवं शोषण करने काआरोप l

navsatta

सुल्तानपुर में युवाओं को टीकाकरण केंद्र पर अब मिलेंगे सेल्फी पॉइंट

navsatta

UBRN ने ब्लैक एडिशन प्रीमियम रेंज में देश का सुपरफास्ट यूनिवर्सल चार्जिंग सॉल्यूशन लॉन्च किया

navsatta

Leave a Comment