Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचारराज्य

इस साल भाजपा सरकार दसवें वर्ष में नहीं, बल्कि अंतिम वर्ष हैः अखिलेश

लखनऊ नवसत्ताः  सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आने वाले 2024 के चुनावो को लेकर अभी से भाजपा पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। सपा प्रमुख अखिलेश ने कहा कि इस साल भाजपा सरकार दसवें वर्ष में नहीं, अपनी सत्ता के अंतिम वर्ष में प्रवेश कर गई है। इसलिए, जनता ने भाजपा के लिए विदाई गीत तैयार कर लिए हैं।

बता दे कि इस बार सपा प्रमुख अखिलेष यादव ने अपने ट्वीट में, कहा कि  लोगों के लिए यह हर्ष का विषय है। भाजपा सरकार दसवें वर्ष में नहीं, अपनी सत्ता के अंतिम वर्ष में प्रवेश कर गयी है।

अखिलेश यादव ने कहा कि बीते वर्षों में जनता भाजपा सरकार से त्रस्त हो गई है। इसीलिए अब मोदी के वापस आने के नहीं ब्लकि विदाई के गीत गा रही है। यह सत्ताधारी भाजपा सरकार के नौ साल पूरे होने का वर्श नहीं हैं बल्कि यह भाजपा सरकार का अंतिम वर्ष है। उन्होंने खेलो इंडिया गेम्स को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा। कहा, भाजपा सरकार ने खेल और खिलाड़ियों की उपेक्षा की है। प्रदेश में एक भी राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम नहीं बनाया। अब सामने लोकसभा चुनाव देखकर खेलो इंडिया का छलावा किया जा रहा है।

खास बात तो यह है कि अखिलेश यादव के  ट्वीट पोेस्ट करते ही तुरंत यूजर के जवाब आने शुरु हो गये जिसमें  एक ने लिखा  “सपाई पार्षद की एक सीट तो जीत नहीं पा रहे है और बात कर रहे है भाजपा की विदाई की ।”

दूसरे ने लिखा “कितना पकाते हो यादव भैया.? आज लग रहा है भैंस का दूध ज्यादा पी लिए हो, सुबह से लगातार ट्वीट पर ट्वीट किए जा रहे हो!”

तीसरे ने कहा कि “हर बार हारने के पहले और हारने के बाद आप ऐसी ही भविष्यवाणी करते हैं, जबकि अभी चंद दिन पहले ही आप जनता का मूड देख चुके हैं… और नगर निगम चुनाव में आपको बुरी हार का सामना करना पड़ा..”

संबंधित पोस्ट

ओलंपिक विजेताओं को इनाम देगा बायजूस

navsatta

जीतन राम मांझी को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में कराये गये भर्ती

navsatta

कड़ी सुरक्षा के बीच श्रीनगर जी20 बैठक के लिए तैयार

navsatta

Leave a Comment