Navsatta
खास खबरदेशमनोरंजनमुख्य समाचार

मनोज बाजपेयी की फिल्म ” सिर्फ एक बंदा काफी है” ने सिनेमाघरों में मचाई धूम

लखनऊ, नवसत्ताः बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ पिछले एक साल में सभी भाषाओं में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली जी5 ऑरिजनल फिल्म बन गई है।

मनोज बाजपेयी स्टारर की फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ 23 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई। लेकिन सिर्फ 4 दिन में इसकी व्यूअरशिप ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है।  ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ की सफलता और क्रिटिक्स से मिल रही सराहना से मनोज बाजपेयी बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा, “यह आश्चर्यजनक है कि 2 साल की कड़ी मेहनत, अथक रिहर्सल, शूटिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन के बाद क्रू, सुपर्ण एस वर्मा, विनोद भानुशाली, निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की और सूर्य मोहन कुलश्रेष्ठ और आद्रिजा सिन्हा जैसे अभिनेताओं सहित इतने सारे लोगों के योगदान का जश्न मनाया जा रहा है, सूर्य मोहन कुलश्रेष्ठ की तारीफ हो रही है।

आद्रीजा की तारीफ हो रही है और हर किसी अदाकारी को सेलिब्रेट किया जा रहा है। इससे मुझे भी इस फिल्म को सेलिब्रेट करने का मौका मिल रहा है। फिल्म को जिस तरह ऑडियंस से प्यार मिला है, उससे मैं बहुत खुश हूं और जनता का आभार जताता हूं कि उन्होंने इतना प्यार दिया।

गौरतलब है कि ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसमें मनोज बाजपेयी वकील पी.सी सोलंकी की भूमिका में हैं।

संबंधित पोस्ट

पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या अदालत में नहीं हुए हाजिर, कोर्ट ने पूर्वत जारी किया गिरफ्तारी वारंट

navsatta

इमोशनल म्यूज़िक वीडियो ‘माँ’ हुआ रिलीज

navsatta

ट्विटर के दो वरिष्ठ अधिकारियों ने छोड़ा पद

navsatta

Leave a Comment