Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारदेशमुख्य समाचारराजनीति

यूपी के कई जिलों बीजेपी , सपा और बसपा से दिख रही आगे…

लखनऊ, नवसत्ताः  उत्तर प्रदेश की 760 नगरीय निकायों के चुनाव की मतगणना शनिवार सुबह आठ बजे से शुरू हो गई है। 75 जिलों के 353 केंद्रों पर लगभग 35 हजार कर्मी मतों की गणना हो रही है,  नगर पंचायत सदस्यों के नतीजे सुबह नौ बजे से आने शुरू हो गये है। उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में मेयर पद पर भाजपा की पहली जीत झांसी से हुई है।

झांसी से भाजपा उम्मीदवार ने कांग्रेस प्रत्याशी को हराकर मेयर पद पर जीत हासिल कर ली है।  मेयर पद के साथ-साथ नगर पंचायत पर भारतीय जनता पार्टी का दबदबा भी बन गया है।  17 मेयर पदों पर भाजपा 16 सीटों पर आगे चल रही है।  वहीं बहुजन समाज पार्टी एक सीट पर आगे चल रही है।  जबकि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पीछे नजर आ रही है।

इसी के साथ साथ गाजियाबाद नगर निगम में मेयर चुनाव में बीजेपी की सुनीता दयाल 58643 हजार वोट से आगे चल रही हैं। बीएसपी की निसारा खान दूसरे नंबर पर हैं। सपा की पूनम यादव तीसरे नंबर पर हैं।

अलीगढ़ नगर निकाय मेयर पद चुनाव में 9वें राउंड तक के परिणाम में भी बीजेपी ही आगे चल रही है, बता दे अभी बीजेपी के प्रशांत सिंघल की अब तक 29776 वोट से आगे जीत पर है, जिसमें सपा 53453 है, और बसपा उससे भी पीछे  22862 वोट पर चल रही है।

 

 

 

 

संबंधित पोस्ट

कोरोना से मौत के आंकड़ों ने बढ़ाई चिंता, 673 लोगों ने गंवाई जान

navsatta

अब पेट्रोल पंपों पर भी मिलेंगे ओडीओपी उत्पाद

navsatta

यूपी में फिर चली तबादला एक्सप्रेस,48 पीसीएस ट्रांसफर

navsatta

Leave a Comment