Navsatta
अपराधखास खबरदेशमुख्य समाचार

अमेठीः सपा विधायक ने दर्जनों पुलिसकर्मियों के सामने बीजेपी प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति को पीटा

अमेठी, नवसत्ताः उत्तर प्रदेश स्थित अमेठी से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं, जिसमें एक सपा विधायक ने थाने के अन्दर बीजेपी प्रत्याशी की जमकर पिटाई कर दी, और दर्जनों पुलिसकर्मियों की टीम भी देखती रही किसी ने कोई बीचबचाव नहीं किया। अब सबसे ज्यादा सोचने वाली बात यह है कि उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव में दूसरे चरण के मतदान के पहले इतना बड़ा बवाल हुआ है तो अब दूसरे चरण के मतदान क्या होगा और क्या नतीजे सामने आएगे।

आपको बता दे यह मामला अमेठी में गौरीगंज का है जहां हर तरफ समाजवादी पार्टी के विधायक राकेश प्रताप सिंह की गुंडई के चर्चे हो रहे है। दरअसल, सपा कार्यकर्ताओं ने थाने के सामने से गुजर रहे बीजेपी के नगर पालिका प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह की गाड़ी को पहले रोक कर घेर लिया, इसके बाद सपा विधायक ने बीजेपी प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह की जमकर पिटाई कर दी।
जिसके बाद से सोशल मीडिया पर इस पिटाई का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिस वीडियो में दिखाया गया है कि सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह पुलिस फोर्स की मौजूदगी में भाजपा नगर पालिका प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह को पीटते नजर आ रहे हैं। घटना थाने के अंदर हुई है, जिसके बाद पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठने लगे हैं।

वहीं मिली हुई जानकारी के मुताबिक सपा नेता मंगलवार देर रात से बीजेपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए थाने के अंदर विधायक राकेश प्रताप सिंह धरने पर बैठे थे। जिसको लेकर पर सपा विधायक ने कहा, “मैं कुछ वीडियो आपको दे दूंगा, पांच दिन पहले मेरे एक समर्थक की गाड़ी तोड़ी गई। आज तक एफआईआर नहीं लिखा गया। तीन दिन पहले मेरे सामने गाड़ी लगाई गई। मेरे चार समर्थकों की पिटाई की गई।“ जिसका जवाब देते हुए बीजेपी प्रत्याशी के पति ने कहा, “हम शिकायत करने की तैयारी कर रहे हैं।. इसकी जांच होनी चाहिए और जांच के बाद दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो। मैं माननीय मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि इसपर कार्यवाई हो, वो कहते हैं कि गोली मार दूंगा और वो कहते हैं मैं गुंडा हूं। “ इसलिए इस मामले पर कार्यवाई होनी चाहिए।

संबंधित पोस्ट

डेंगू मरीज को प्लेटलेट्स की जगह चढ़ा दिया था मौसमी का जूस, CMO ने सील कराया अस्पताल

navsatta

प्रदेश के गांवों को सुंदर, स्वच्छ बनाने की ट्रेनिंग लेंगे 25 हजार ग्राम प्रधान

navsatta

मप्र कांग्रेस प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा का निधन

navsatta

Leave a Comment