Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचारशिक्षा

इस बार भी शत प्रतिशत रहा मदर टेरेसा इंटर कालेज का परीक्षा परिणाम

  • इंटर में रिया व हाईस्कूल में आदर्श कुमार ने किया टाप
  • सफलता की गारंटी है मदर टेरेसा इंटर कालेज की पढा़ई

रायबरेली, नवसत्ताः उत्तर प्रदेश के एक विघालय में विगत वर्षो की भांति इस वर्ष भी मदर टेरेसा इंटर कालेज रायबरेली के छात्र छात्राओं ने हाई स्कूल एव इंटरमीडिएट की परीक्षा में शत प्रतिशत परिणाम देकर विद्यालय का नाम रोशन किया ।

आपको बता दे कि इंटर की छात्रा रिया सिंह ने 93 फीसदी से अधिक अंक लाकर विद्यालय में टाप किया है वहीं हाईस्कूल के आदर्श कुमार मौर्य ने 90प्रतिशत से अधिक अंक लाकर सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया है। लगातार शत प्रतिशत परिणाम देने वाले मदर टेरेसा इंटर कालेज ने जिले में अलग मुकाम हासिल किया है। अभिभावकों का कहना है कि इस विद्यालय में पढ़ाई का अर्थ सफलता की गारंटी है।

विद्यालय के प्रबंधक ओ.पी. श्रीवास्तव ने हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट में उत्तीर्ण छात्र छात्राओं को बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। साथ ही उन्होनें इसके लिए बच्चों एवं अध्यापको को उनकी मेहनत के लिए बधाई दी एवं कहा कि यह बच्चो की वर्ष भर की मेहनत का परिणाम है। इसके साथ ही उन्होनें सभी बच्चों को जीवन में अपना लक्ष्य निर्धारित कर उसे प्राप्त करने का संकल्प भी दिलाया।

यूपी बोर्ड के आज घोषित परीक्षा परिणाम हाई स्कूल के छात्र आदर्श कुमार मौर्य जहां 90 फीसदी से अधिक अंक लाकर प्रथम स्थान पर रहे वहीं 89 प्रतिशत अंक के साथ इशिका सिंह द्वितीय व 88.83 प्रतिशत अंक के साथ सचिन यादव ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। आदर्श यादव चौथे व काजल यादव ने पांचवां स्थान प्राप्त किया।

इंटरमिडिएट के घोषित परीक्षा परिणाम में 93 फीसदी अंकों के साथ रिया सिंह ने टाप किया है। 91 फीसदी से अधिक अंको के साथ पलक शुक्ला दूसरे स्थान पर रहीं । 90 फीसदी से अधिक अंक लोकर आयुष शुक्ला तीसे व दीपिका यादव चौथे स्थान पर रहीं। 89.8 प्रतिशत अंकों के साथ काजल यादव ने टाप 5 में जगह बनाई है।

इस अवसर पर उप प्रबंधक धीरज श्रीवास्तव एडवोकेट, प्रधानाचार्या कविता अवस्थी अध्यापक रामजी सोनकर ,रूची श्रीवास्तव, सीता शुक्ला,रजनीश त्रिवेदी, नीता सेवक,संतोष अग्रहरि, अभय प्रताप,आर.बी सिंह, अरविंद सिंह ,कैलाश पाण्डे, महेन्द्र मौर्य, विजय प्रताप , निखिल सिंह आदि सभी ने उत्तीर्ण बच्चो के उज्जवल भविष्य की कामना की ।

संबंधित पोस्ट

‘जहां बूथ, वहां वैक्सीनेशन’ अभियान पर लगा ब्रेक, केंद्र पर सप्लाई रोकने का आरोप

navsatta

पर्यावरण दिवस पर जन्म और पर्यावरण से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरोकार

navsatta

परमबीर सिंह दुनिया के सामने आने को तैयार, गिरफ्तारी पर लगी रोक

navsatta

Leave a Comment