Navsatta
खास खबरखेलदेशमनोरंजनमुख्य समाचार

जियो सिनेमा के ब्रांड एंबेसडर बने रोहित शर्मा

मुंबई, नवसत्ता: भारत के कप्तान रोहित शर्मा को जियो सिनेमा ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है। आधुनिक युग के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हिटमैन रोहित शर्मा के नाम बतौर कप्तान और खिलाड़ी कई विश्व रिकॉर्ड हैं और वह अब स्पोर्ट्स व्यूइंग को डिजिटल का पर्याय बनाने के जियोसिनेमा के विजन को आगे बढ़ाने के लिए नई पारी शुरू करेंगे।

रोहित शर्मा ने कहा, “जियो सिनेमा भारत में मोबाइल फोन और कनेक्ट टीवी में खेलों को देखने के तरीके को बदलने का मार्ग प्रशस्त कर रहा है। विकल्प प्रदान करने की उल्लेखनीय श्रृंखला प्रशंसकों को वास्तव में सशक्त कर रही है। मैं जियोसिनेमा के साथ जुड़कर और इस यात्रा का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं क्योंकि यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बदलाव को सक्षम बनाता है और क्रिकेट प्रशंसकों को बहुत ज्यादा लचीलापन, पहुंच, अंतःक्रियाशीलता और निजता प्रदान करता है।”

रोहित जियो सिनेमा की टीम के साथ मिलकर काम करेंगे। वह एक साझा विजन के तहत सहयोग करेंगे जो कि पहलकदमी की एक श्रृंखला के माध्यम से खेल देखने को डिजिटल का पर्याय बनाने पर केंद्रित है। वह देश भर में फैन बेस का विस्तार करते हुए सभी प्रीमियम स्पोर्ट्स संपत्तियों के लिए जियोसिनेमा के डिजिटल-प्रथम प्रस्ताव को अपनाएंगे।

वायकॉम 18 स्पोर्ट्स के सीईओ अनिल जयराज ने कहा, “रोहित शर्मा खेल भावना और बेजोड़ नेतृत्व के प्रतीक हैं। वह उन मूल्यों का प्रतिनिधित्व करते हैं जो प्रशंसकों और खिलाड़ियों को समान रूप से प्रिय हैं।” उन्होंने कहा, “खेलों की हमारी प्रस्तुति और इन दिनों जारी टाटा आईपीएल में रोहित की प्रशंसकों के साथ जुड़ाव की क्षमता के बीच तालमेल है, और यह साझेदारी रोमांचक भविष्य की ओर जाने वाली राह पर भारत को आगे बढ़ाने की हमारी तलाश का एक स्वाभाविक विस्तार है।”

भारत में सभी दर्शकों को जियोसिनेमा द्वारा दिखाई जा रही टाटा आईपीएल 2023 की मुफ्त स्ट्रीमिंग के परिणामस्वरूप शुरुआती दो हफ्तों में 550 करोड़ से अधिक व्यूज की संख्या रिकॉर्ड-तोड़ हुई है। जियोसिनेमा ने 17 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच टाटा आईपीएल मैच के दौरान 2.4 करोड़ से अधिक की पीक कॉनकरेंसी के साथ उच्चतम पीक कॉनकरेंसी दर्ज की। जियोसिनेमा ने पांच दिनों में दूसरी बार रिकॉर्ड तोड़ा। पहली बार नया रिकॉर्ड तब बना था, जब उन्होंने 12 अप्रैल को सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच के दौरान 2.2 करोड़ की पीक कॉनकरेंसी हासिल की थी।

जियोसिनेमा ने अपनी टाटा आईपीएल 2023 स्ट्रीमिंग के लिए 23 प्रायोजकों की घोषणा की। इस सीजन में जियोसिनेमा द्वारा अनुबंधित प्रायोजकों और विज्ञापनदाताओं की संख्या भारत में डिजिटल स्ट्रीमिंग के किसी भी इवेंट की तुलना में काफी अधिक है।

दर्शक जियोसिनेमा (आईओएस और एंड्रॉयड) डाउनलोड करके अपने पसंदीदा खेल को देखना जारी रख सकते हैं। नवीनतम अपडेट, समाचार, स्कोर और वीडियो के लिए प्रशंसक स्पोर्ट्स18 को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर और जियोसिनेमा को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो कर सकते हैं।

संबंधित पोस्ट

सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ टिप्पणी करना भारी पड़ा किरेन रिजिजू को: मंत्रालय बदला

navsatta

गन्ना किसानों ने ब्लॉक किया रेलवे ट्रैक, बकाया भुगतान करने की मांग

navsatta

आसान नहीं होगी अदिति के लिए भाजपाई राह

navsatta

Leave a Comment