Navsatta
ऑफ बीटक्षेत्रीयखास खबरचर्चा मेंदेशमनोरंजनमुख्य समाचारराज्य

लोगों में काफी लोकप्रिय हो रहा नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर

नवसत्ता, मुंबईः  देश विदेश के कलाकारों, धर्म गुरुओं, स्पोर्ट्स और बिजनेस जगत से जुड़ी हस्तियों के साथ देश की जानी मानी हस्तियों की मौजूदगी में शुक्रवार को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का आगाज़ हुआ था। जो कि लोगों में काफी लोकप्रिय हो रहा है। इसका प्रमुख कारण कि यहां पर सभी को अपना कला दिखाने का मौका मिलेगा। चाहे वो किसी भी शहर या गांव का क्यो न हो।

जनसमर्थन से अभिभूत हूंः नीता अंबानी
लॉन्च पर नीता अंबानी ने कहा “कल्चरल सेंटर को मिल रहे सपोर्ट से मैं अभिभूत हूं। यह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कल्चरल सेंटर्स में से एक है। यहां सभी कलाओं और कलाकारों का स्वागत है। यहां छोटे शहरों और दूर दराज के युवाओं को भी अपनी कला दिखाने का मौका मिलेगा। मुझे उम्मीद है की दुनिया के बेहतरीन शो यहां आएंगे। कार्यक्रम की मेजबान बनी रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी और उनकी पुत्री ईशा अंबानी ने की।

देश के लिए बनेगा कला का बड़ा केंद्रः मुकेश अंबानी
मुकेश अंबानी ने कहा कि मुंबई के साथ देश के लिए भी यह कला का बड़ा केंद्र बनकर उभरेगा। यहा बड़े शो हो सकेंगे। मुझे उम्मीद है कि भारतीय अपनी पूरी कलात्मकता के साथ ओरिजनल शो को प्रोड्यूस कर सकेंगे।

कल्चरल सेंटर ने मेहमानों की आवभगत में पलक पावंड़े बिछा दिए थे। भारत रत्न सचिन तेंदुलकर अपनी चिरपरिचित मुस्कान के साथ हाजिर थे। ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा, लॉन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और एथलीट दीपा मलिक ने भी सेंटर पहुंच कर कलाकारों का होंसला बढ़ाया था।

 

 

सुपरस्टार रजनीकांत, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रियंक चोपड़ा, वरूण धवन, सोनम कपूर, अनुपम खेर, जावेद अख़्तर, शबाना आजमी, सुनील शेट्टी, शाहिद कपूर, विद्या बालन, आलिया भट्ट, दीया मिर्जा, श्रद्धा कपूर, श्रेया घोषाल, राजू हिरानी, तुषार कपूर जैसे बॉलीवुड सितारों से पूरी शाम सज़ गई। कैलाश खेर और मामे खान भी अपनी सुरीली आवाज़ के साथ मौजूद थे।

एमा चेम्बर्लेन, जीजी हदीद जैसी अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त मॉडल्स ने समा बांध दिया। देवेंद्र फडणवीस, उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, स्मृति ईरानी जैसे राजनेता भी कार्यक्रम में उपस्थित थे।  कार्यक्रम में सद्गुरु जग्गी वासुदेव, स्वामी नारायण संप्रदाय के राधानाथ स्वामी, रमेश भाई ओझा, स्वामी गौर गोपल दास जैसे अध्यात्मिक गुरुओं की आलौकिक उपस्थिती भी दर्शकों को खूब भाई।

संबंधित पोस्ट

उत्तर प्रदेश में सी-295 विमानों का होगा निर्माण, टाटा एयरबस का लगेगा प्लांट

navsatta

जिलाधिकारी व एसपी ने किया कई मतगणना स्थलों का निरीक्षण

navsatta

मोदी ने नाइट्रोजन संयंत्रों को ऑक्सीजन संयंत्रों में बदलने के काम की समीक्षा की

navsatta

Leave a Comment