Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचारविदेश

भारत जोड़ो यात्रा’ में सुरक्षा को लेकर खड़गे ने शाह लिखा पत्र

नयी दिल्ली,नवसत्ताः कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर जम्मू कश्मीर में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को पर्याप्त सुरक्षा नहीं मिलने पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इसकी वजह से शुक्रवार को यात्रा स्थगित करनी पड़ी थी और अब यात्रा समापन पर है, इसलिए उनसे इस मामले में हस्तक्षेप कर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था कराने का आग्रह किया जा रहा है।

खड़गे ने गृह मंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक को लेकर मिली सूचना के आधार पर यात्रा शुक्रवार को स्थगित की गई थी। उनका कहना था कि गांधी की सुरक्षा अधिकारियों की सलाह पर यात्रा को स्थगित करने का निर्णय लिया गया था।

कांग्रेस नेता ने सुरक्षा में चूक को गंभीर स्थिति बताया और कहा कि यात्रा का 30 जनवरी को श्रीनगर में समापन होना है और इसमें बड़ी संख्या में कांग्रेस के प्रमुख नेताओं के साथ ही कई महत्वपूर्ण दलों के नेता शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के समापन पर महत्वपूर्ण नेताओं की मौजूदगी क्यों देखते हुई श्री शाह को व्यक्तिगत रूप से हस्तक्षेप कर समापन समारोह के दौरान पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करनी चाहिए।

 

संबंधित पोस्ट

”त्वमेव सर्वम” एक पिता व पुत्र के रिश्ते की एक वास्तविक कहानी

navsatta

गणेश चतुर्थी पर लॉन्च हुआ जियो एयर फाइबर

navsatta

नूपुर को मिली सुरक्षा, मिल रही थी धमकी

navsatta

Leave a Comment