Navsatta
खास खबरचर्चा मेंदेश

निर्वाचन आयोग की बैठक में शामिल होगा नेशनल कांफ्रेंस: फारूक

श्रीनगर,नवसत्ताः नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी सोमवार को निर्वाचन आयोग (ईसीआई) की ओर से आयोजित बैठक में शामिल होगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नयी दिल्ली में सोमवार को निर्वाचन आयोग ने दूरस्थ रहने वाले प्रवासी श्रमिकों और छात्रों के लिए मतदान को सक्षम बनाने के लिए एक प्रदर्शनी का आयोजन करने के लिए एक बैठक बुलाई है। उन्होंने कहा “ निर्वाचन अधिकारी जो भी कहेंगे हम उसे सुनेंगे और हम उन्हें यह भी बताएंगे कि हमें क्या संदेश देना है।”

एक सवाल के जवाब में अब्दुल्ला ने कहा कि जम्मू कश्मीर में चुनाव होना चाहिए। उन्होंने कहा कि केवल चुनाव के माध्यम से ही जम्मू कश्मीर के लोगों को सरकार मिल सकता है और लोगों का दुख दूर किया जा सकता है और एक उपराज्यपाल ऐसा नहीं कर सकते हैं।

राजौरी में वीडीसी सदस्यों को आतंकवादियों से लड़ने के लिए हथियार मुहैया करने पर एक सवाल का जवाब देते हुए अब्दुल्ला ने इस कदम का बचाव किया और कहा कि आतंकवाद से लड़ना होगा। उन्होंने कहा “ यह कोई नई बात नहीं है और वीडीसी को हथियार प्रदान किया गया है, हमने जम्मू कश्मीर पर शासन किया है और हमें आतंकवाद से लड़ना होगा।”

संबंधित पोस्ट

YAMUNA EXPRESS WAY का नाम बदलने की तैयारी, जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास पर पीएम मोदी करेंगे ऐलान

navsatta

नदिया रेप केस में टीएमसी नेता का बेटा गिरफ्तार

navsatta

यूपी पुलिस का खुलासा, चाचा को फंसाने के लिए मुनव्वर राना के बेटे ने खुद पर चलवाई थी गोली

navsatta

Leave a Comment