Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचारराज्यव्यापार

रोड शो कर इंडियन बैंक ने विभिन्न उत्पादों के लिए जागरूकता अभियान चलाया

लखनऊ,नवसत्ताः इंडियन बैंक ने लखनऊ शहर के आलमबाग, गोमतीनगर एवं इंदिरा नगर क्षेत्र में रोड शो कर जनमानस को बैंक की नवीनतम बचत योजनाओं, डिजिटल डिलीवरी चैनल, चालू एवं बचत खातों के विषय में जानकारी प्रदान की। इस रोड शो का नेतृत्व आलमबाग में बैंक के क्षेत्र महाप्रबंधक लखनऊ पंकज त्रिपाठी द्वारा अंचल प्रमुख एवं उप महाप्रबंधक प्राणेश कुमार की उपस्थिति में किया गया। लखनऊ के गोमतीनगर क्षेत्र में उप अंचल प्रमुख संध्या श्रीवास्तव एवं इंदिरानगर क्षेत्र में मुख्यप्रबंधक जितेन्द्र कुमार मसंद द्वारा रोड शो कर आम जनमानस को बैंकिंग सेवाओं के बारे में जानकारी प्रदान की गयी।

इस अवसर पर अंचल प्रमुख प्राणेश कुमार ने ग्राहकों को बैंक के नये सावधि जमा उत्पाद इण्ड शक्ति 555 दिन पर मिल रहे 7.5 प्रतिशत ब्याज़ के बारे में बताया साथ ही गोमती नगर स्थित डिजिटल बैंकिंग यूनिट शाखा जो कि 24 घंटे लखनऊ के नागरिकों के लिए उपलब्ध है, इसके बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि लोगों को जमा संग्रहण की प्रवृत्ति अपनानी चाहिए और उसके लिए इंडियन बैंक के डिजिटल उत्पादों का घर बैठे प्रयोग कर सकते हैं।

बैंक नए उद्यमियों और नौकरीपेशा वर्ग हेतु भी विभिन्न प्रकार की ऋण योजनायें चला रहा है। वर्तमान में घर बनाने और व्यापार हेतु बहुत ही कम ब्याज दर पर ऋण सुविधा उपलब्ध है। इस रोड शो के दौरान विराज खण्ड, विभव खण्ड, डी बी यू लखनऊ, सीएमएस गोमतीनगर, उजरियावां, इंदिरा नगर ए एवं बी ब्लॉक, विकास नगर, तकरोही बाजार, मवैया, ऐशबाग, एस पी डेण्टल, लिटरेसी हॉउस शाखाओं के शाखा प्रमुखों एवं अन्य बैंक अधिकारियों ने भी अपनी सहभागिता प्रदान की।

संबंधित पोस्ट

पीएम मोदी के नेतृत्व में साकार हो रहा पंडित दीनदयाल के अंत्योदय का सपना : मुख्यमंत्री

navsatta

उत्तर प्रदेश में अब केवल 11 जिलों में आंशिक कर्फ्यू

navsatta

ट्विटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

navsatta

Leave a Comment