Navsatta
खास खबरचर्चा मेंदेशमुख्य समाचार

पीएम मोदी की मां के निधन पर भावुक हुए सीएम योगी, कहा- ‘मां पूरी दुनिया होती है

लखनऊ,नवसत्ताः पीएम मोदी (Narendra Modi) की मां हीराबेन (Heeraben Modi ) का शुक्रवार की सुबह निधन हो गया। उनके निधन पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने गहरा दुख जताया है। पीएम की मां के निधन पर दुख जताते हुए सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा, “एक पुत्र के लिए मां पूरी दुनिया होती है। मां का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है। आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की पूज्य माता जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें.. ॐ शांति।”

डिप्टी सीएम और मायावती ने जताया दुख
वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दुख जताते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी की पूज्य माता श्रीमती हीराबेन जी का निधन अत्यंत दुःखद है. प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना करता हूँ कि पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें, शोक की इस घड़ी में प्रधानमंत्री, परिजनों, शुभचिंतकों व समर्थकों को संबल प्रदान करें।”

मायावती ने ट्वीट कर दुख जताते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माता श्रीमती हीराबेन के निधन हो जाने की खबर अति-दुःखद। उनके पूरे परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना. कुदरत उन्हें एवं उनके सभी चाहने वालों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे.”

 

संबंधित पोस्ट

दिल्ली मेयर का चुनाव आज: सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद साफ हुआ रास्ता

navsatta

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में हत्या, तीनों हमलावरों ने किया सरेंडर

navsatta

चंद्रशेखर आजाद ने गोरखपुर सदर से चुनाव लड़ने का किया ऐलान

navsatta

Leave a Comment