Navsatta
खेलचर्चा मेंदेशमुख्य समाचार

India VS NEWZELAND ODI: बारिश के कारण तीसरा वनडे रद्द

नई दिल्ली,नवसत्ताः भारत और न्यूजीलैंड के बीच क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में खेला गया तीसरा वनडे मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया 47.3 ओवर में 219 के स्कोर पर सिमट गई। वॉशिंगटन सुंदर (51) ने अर्धशतकीय पारी खेली, जबकि श्रेयस अय्यर ने 49 रन बनाए। जवाब में न्यूजीलैंड ने 18 ओवर में 1 विकेट खोकर 104 रन बना लिए थे। इसके बाद बारिश के कारण खेल संभव नहीं हो पाया। दूसरा वनडे भी बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था। न्यूजीलैंड ने सीरीज 1-0 से अपने नाम कर ली है।

पंत फिर नहीं चले
ऋषभ पंत फिर फ्लॉप रहे। वे 16 गेंद पर 10 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें डेरिल मिचेल ने डीप स्क्वेयर लेग में फिलिप्स के हाथ कैच कराया। पंत ने पिछली पारी में 15 रन बनाए थे। वे दूसरे वनडे में टीम का हिस्सा नहीं थे।

50 ओवर भी नहीं खेल सकी टीम इंडिया
हेगले ओवल की ग्रॉसी विकेट पर टीम इंडिया पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल सकी। कीवी गेंदबाजों उसे नियमित अंतराल में झटके देते रहे और टीम बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब नहीं हुई। केवल श्रेयस अय्यर और वॉशिंगटन सुंदर ने कुछ समय क्रीज पर बताया। शेष बल्लेबाज जल्दबाजी में दिखे।

संबंधित पोस्ट

कांग्रेस की मीटिंग के दौरान हंगामा, सचिन को सीएम बनाने की मांग

navsatta

Bihar News: यूपी की बढ़त पर सदन में लगे जय श्रीराम के नारे, आरजेडी ने कहा-सदन को मंदिर बना दीजिए

navsatta

ओपन सर्जरी से होने वाले गाल ब्लैडर कैंसर को एसजीपीजीआई ने लेप्रोस्कोपिक विधि से ऑपरेट कर स्थापित किया कीर्तिमान,इस विधि से प्रदेश में पहली बार हुआ ऑपरेशन

navsatta

Leave a Comment