Navsatta
खास खबरदेशमनोरंजन

Drishyam 2: दूसरे दिन ‘दृश्यम 2’ ने की बंपर कमाई

नई दिल्ली,नवसत्ताः अजय देवगन और तब्बू की फिल्म दृश्यम 2 को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। मूवी टिकट खिड़की पर कमाल कर रही है। ओपनिंग डे पर मूवी ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया। साथ ही ये उम्मीद जगाई कि आने वाले दिनों में मूवी ताबड़तोड़ कमाई करेगी। फिल्म ने 2022 में बॉलीवुड के लिए दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग देखी। दूसरे दिन के कलेक्शन का आंकड़ा सामने आ गया है।

ओपनिंग डे पर 15.38 करोड़ का किया बिजनेस
दृश्यम 2 2015 की क्राइम थ्रिलर का सीक्वल है और इसने ओपनिंग डे पर 15.38 करोड़ का बिजनेस किया। मूवी के पहले दिन के कलेक्शन ने फिल्म राम सेतु को भी पीछे छोड़ दिया है। दूसरे दिन की बात करें को फिल्म के ग्रोथ में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। मूवी ने लगभग 20.5-21 करोड़ रुपये बटोरे है। हालांकि ये शुरुआती आंकड़े है, इसमें हल्का फेरबदल हो सकता है। दो दिन के कलेक्शन को मिलाए तो इसने 36.50 करोड़ कमा लिए है।

2022 की दूसरी सबसे बड़ी शुरुआत
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म दृश्यम 2 का एक पोस्टर शेयर कर पहले दिन के बारे में बताया था। उन्होंने लिखा था, “दृश्यम 2 ने इस उद्योग को फिर से जीवंत कर दिया जो असफलताओं की एक कड़ी के बाद एक अशांत दौर से गुजर रहा था। 2022 की दूसरी सबसे बड़ी शुरुआत की है। शुक्रवार 15.38 करोड़ बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, दृश्यम 2 ने ब्रह्मास्त्र और सूर्यवंशी के बाद महामारी के बाद तीसरे सबसे अच्छी शुरुआत की है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि रविवार को कलेक्शन में 25-30 फीसदी उछाल हो सकती है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित मूवी दर्शकों को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही।

संबंधित पोस्ट

रायबरेली पहुंची प्रियंका गांधी, हनुमान मंदिर में माथा टेका

navsatta

BSP ने दूसरे चरण के लिए जारी की 51 उम्मीदवारों की सूची

navsatta

डिप्टी सीएम केशव मौर्य को पल्लवी पटेल देंगी चुनौती

navsatta

Leave a Comment