Navsatta
अपराधखास खबरदेशमुख्य समाचार

मनी लॉन्ड्रिंग केस में अब्बास अंसारी को ED ने किया गिरफ्तार

लखनऊ,नवसत्ताः उत्तर प्रदेश के माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में चली पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। ईडी ने अब्बास से 9 घंटे तक पूछताछ की जिसके बाद उन्हें देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। सरकारी ऐजेंसी ने कहा कि अब्बास अंसारी पूछे गए कई सवालों का जवाब नहीं दे पाए। ईडी ने अब्बास अंसारी से दो राउंड में पूछताछ की थी। ED ने अब्बास अंसारी के खिलाफ लक आउट नोटिस जारी किया था।

ईडी के दफ्तर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात
प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को अब्बास अंसारी को अपने प्रयागराज ऑफिस में मनी लॉन्ड्रिंग केस के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। ईडी ने इस दौरान दो राउंड में उनसे 9 घंटे तक पूछताछ की। बाद में अब्बास के की सवालों के जवाब न देने के बाद उन्हें देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद ईडी के दफ्तार के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

भागोड़ा घोषित हो चुके हैं अब्बास अंसारी
इसी साल 25 अगस्त को एमपी-एमएलए कोर्ट ने भगोड़ा घोषित कर दिया था। भगोड़ा घोषित करने के पीछे अब्बास का कोर्ट में न पेश होना था। मुख्तार के बेटे अब्बास के खिलाफ आर्म्स एक्ट और प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग के तहत कई मामले दर्ज हैं।आपको बता दें कि माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ साल 2020 में जाली दस्तावेज तैयार कर सरकारी जमीन पर कब्जा, लखनऊ में धोखाधड़ी कर संपत्ति अर्जित करने, धोखाधड़ी कर विधायक निधि निकालने का केस दर्ज है।

संबंधित पोस्ट

आमागढ़ किले पर जबरन झंडा फहराने पर भाजपा सांसद गिरफ्तार

navsatta

दिल्ली के सभी बुजुर्गों को केजरीवाल मुफ्त भेजेंगे अयोध्या, 3 दिसंबर को पहली ट्रेन होगी रवाना

navsatta

खेसारी लाल यादव ने वायरल भोजपुरी के साथ रिलीज किया अपना पहला सॉन्ग ‘आशिक’

navsatta

Leave a Comment