Navsatta
खास खबरदेशमनोरंजनमुख्य समाचार

अमिताभ की फिल्म उंचाई का गाना केटी को रिलीज

मुंबई,नवसत्ताः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म उंचाई का गाना केटी को रिलीज हो गया है। सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही फिल्म उंचाई में अमिताभ बच्चन ने मुख्य भूमिका निभायी है।’ऊंचाई’ का पहला गाना ‘केटी को’ रिलीज कर दिया गया है। इस गाने की खास बात यह है कि अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेन्जोंगपा एक ही फ्लोर पर एक्टिंग और डांसिंग करते नजर आएंगे।

‘केटी को’ गाने को नकाश अजीज ने गाया है। इस गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे है, वहीं म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है। गाने में चारो दोस्त अमिताभ, बोमन, डैनी और अनुपम की एनर्जी कमाल की दिख रही है। सिर पर नेपाली टोपी लगाए चार दोस्त एक दूसरे के साथ जिंदगी का आनंद लेते नजर आ रहे है। ‘केटी को’ चार दोस्तों की उस मस्ती को दिखाता है, जहां वह उम्र के इस पड़ाव में भी अपनी जिंदगी और दोस्ती का हर लम्हे का आनंद ले रहे हैं।अमिताभ बच्चन ने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

गौरतलब है कि ऊंचाई में अमिताभ बच्चन के साथ अनुपम खेर, बमन ईरानी, डैनी डेंग्जोंग्पा, नफीसा अली, सारिका, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 11 नवम्बर को रिलीज हो रही है।

संबंधित पोस्ट

बगैर वैक्सीनेशन के नहीं मिलेगा राशन, दुकानों में लगेगी वैक्सीन

navsatta

Goa Assembly Election 2022: अमित पालेकर होंगे आम आदमी पार्टी के सीएम पद का चेहरा

navsatta

उत्तर प्रदेश में बड़े निवेश का इच्छुक है ईरान: इलाही

navsatta

Leave a Comment