Navsatta
खास खबरचर्चा मेंदेशराजनीति

राहुल की जॉर्ज पोन्नैया से मुलाकात पर मचा घमासान, बीजेपी व कांग्रेस आमने-सामने आए

चेन्नई,नवसत्ता: कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का आज चौथा दिन है. यात्रा के मद्देनजर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शनिवार को कन्याकुमारी के मुलगुमुदु से पदयात्रा निकाली. इस दौरान राहुल गांधी ने विवादास्पद कैथोलिक पुजारी जॉर्ज पोन्नैया से मुलाकात की.

इसका एक ऑडियो-वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें राहुल गांधी को यह पूछते हुए सुना जा सकता है कि, यीशु मसीह भगवान का एक रूप है? क्या यह सही है? इसके जवाब में पादरी को कहते सुना जा सकता है कि ईसा मसीह ही असली भगवान हैं. कोई शक्ति देवी या देवता भगवान नहीं हैं. वायरल वीडियो में विवादास्पद पादरी जॉर्ज पोन्नैया हिन्दू देवी-देवताओं को असली गॉड मानने से इनकार करते दिखते हैं.

अब इस मामले में बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा है. शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस ने आज जॉर्ज पोन्नैया जैसे व्यक्ति को ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का ‘पोस्टर बॉय’ बनाया है, जिसने हिंदुओं को चुनौती दी, धमकी दी और भारत माता के बारे में अनुचित बातें कहीं.

वहीं कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने इसे बीजेपी की शरारत बताया है. उन्होंने कहा है कि ऑडियो में जो भी रिकॉर्ड किया गया है, उसका इस मामले से कोई संबंध नहीं है.

संबंधित पोस्ट

डीजिटलाइजेशन के विरोध में शिक्षकों ने काली पट्टी बांध किया विरोध

navsatta

गाजियाबाद: 120 पुलिसवालों ने की छापेमारी, 22 लुटेरे हिरासत में

navsatta

मोस्ट पॉपुलर नेताओं की सूची में प्रधानमंत्री मोदी नम्बर वन पर

navsatta

Leave a Comment