Navsatta
खास खबरमनोरंजन

फ्रेंडशिप डे के अवसर पर राजश्री प्रोडक्शन ने जारी किया फिल्म ‘ऊंचाई’ का पहला टीज़र पोस्टर

मुंबई,नवसत्ता: राजश्री प्रोडक्शन की 60वीं फिल्म ‘ऊंचाई’ का पहला टीज़र पोस्टर फ्रेंडशिप डे के अवसर पर जारी कर दिया गया है. पोस्टर अपने आप में इस फिल्म की खासियत बयां करती है कि दोस्ती से बढ़कर, इस जिंदगी में और क्या है. ‘ऊंचाई’ के पोस्टर (फर्स्ट लुक) में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी को हिमालय में ट्रेकिंग करते हुए दिखाया गया है, जहाँ पीछे माउंट एवरेस्ट की खूबसूरती झलक रही है.

टीजर पोस्टर में सबसे ऊपर टैगलाइन में लिखा है- ‘दोस्ती ही उनकी प्रेरणा थी’.

बॉलीवुड के मशहूर और नामी डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ऊंचाई’ 11 नवंबर 2022 को रिलीज होगी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और सारिका जैसे उम्दा सितारों के अद्भुत अभिनय का सफर दर्शकों को देखने मिलेगा, इतना ही नहीं एक्ट्रेस  परिणीति चोपड़ा एक बहुत ही खास रोल में नजर आएंगी.
इसके अलावा एक्टर डैनी डेन्जोंगपा और नफीसा अली सोढ़ी भी इस फिल्म में खास किरदार में दिखाई देंगे. डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की ये 7वीं डायरेक्टोरियल वेंचर फिल्म है, इसके अलावा राजश्री अपनी 75वीं वर्षगांठ मना रही है. जो एक बड़ी उपलब्धि है. राजश्री प्रोडक्शन के कमल कुमार बड़जात्या, स्व राजकुमार कुमार बड़जात्या और अजित कुमार बड़जात्या ने महावीर जैन (महावीर जैन फिल्मस) और नताशा मलपानी ओसवाल (बॉण्डलेस मीडिया) के साथ मिलकर इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को साकार किया है.

संबंधित पोस्ट

डॉ गुरप्रीत कौर संग शादी के बंधन में बंधे सीएम भगवंत मान

navsatta

अडाणी ग्रुप की सफाई पर हिंडनबर्ग का जवाब- राष्ट्रवाद की आड़ में धोखाधड़ी ना छिपाएं

navsatta

काबुल से घर वापसी कर रहे हैं 85 भारतीय, रवाना हुआ वायुसेना का सी-130जे विमान

navsatta

Leave a Comment