Navsatta
खास खबरदेशराजनीति

राहुल-प्रियंका ने बदली डीपी, लगाई नेहरू की तिरंगे वाली फोटो

नई दिल्ली,नवसत्ता: भारत की आजादी के 75वें साल के उपलक्ष पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर घर तिरंगा अभियान के तहत सभी देशवासियों से अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर तिरंगा लगाने की अपील की थी. पीएम मोदी ने 2 अगस्त को सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल तस्वीर बदलकर तिरंगा लगा लिया था. ऐसे में अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की तिरंगा वाली तस्वीर लगा ली.

इसके साथ ही राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए तस्वीर शेयर भी की. गांधी ने कहा, ”देश की शान है, हमारा तिरंगा. हर हिंदुस्तानी के दिल में है, हमारा तिरंगा.”

वहीं राहुल गाँधी के डीपी बदलने पर बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा कि अब अगर तिरंगा में भी विपक्ष को बीजेपी दिखने लगी है तो क्या कहा जाए. उन्होंने कहा कि यह कहां लिखा है की नेहरू जी ने तिरंगा उठा लिया तो अब राहुल गांधी नहीं उठा सकते. मनोज तिवारी ने आगे कहा कि आज राहुल गांधी के लिए हीरो बनने का मौका था, जिसे उन्होंने गंवा दिया है.

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने रविवार को सभी नागरिकों से आह्वान किया कि वे 2 अगस्त से 15 अगस्त के बीच अपने घरों में राष्ट्रीय ध्वज फहराकर या प्रदर्शित करके और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तिरंगा का उपयोग करके हर घर तिरंगा अभियान को एक जन आंदोलन में बदल दें.

संबंधित पोस्ट

म्यूजिक एल्बम ‘सुट्टा’ में नजर आएंगी अदाकारा रिया रॉय

navsatta

ट्विटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

navsatta

Sri Lanka: मेरी गलतियों के कारण देश आर्थिक संकट में घिरा, राष्ट्रपति राजपक्षे ने स्वीकार की अपनी गलतियां

navsatta

Leave a Comment