Navsatta
खास खबरमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

राजभर के अंदर दूसरे दल की आत्मा घुसी, झाड़-फूंक कराना होगा: अखिलेश

जौनपुर,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज जौनपुर, आजमगढ़, भदोही व मीरजापुर के दौरे पर हैं. इस बीच उन्होंने मीडिया से बात करते हुए ओमप्रकाश राजभर पर कई बयान दागे. सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को लेकर उन्होंने कहा कि उनके अंदर दूसरे दल की आत्मा घुस गई है, उनपर झाड़-फूंक करवाना होगा तभी वो ठीक होंगे. उन्होंने कहा की ओमप्रकाश राजभर बीजेपी के इशारे पर चल रहे हैं.

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि बीजेपी को खुश करेगा उसे ही सुरक्षा मिलेगी. जो बीजेपी को खुश रखेगा वो स्वतंत्र और आजाद घूमेगा.

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज जौनपुर पहुंचे हैं. यहां अखिलेश यादव खुंआवा थाना बरसठी में स्वर्गीय हंसराज यादव के पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे. इसके बाद अपराह्न तीन बजे बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे. जहां से शाम चार बजे लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे.

इससे पहले सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राजभर पर निशाना साधा और कहा कि जब वह (राजभर) सपा में थे, तब पीएम मोदी और अमित शाह के लिए ऐसे शब्द बोलते थे, वो मैं बोल भी नहीं सकता.

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी की चिट्ठी के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का गठजोड़ टूट गया है. जिसके संकेत खुद ओम प्रकाश राजभर मीडिया के सामने आकर दे चुके हैं. ओपी राजभर ने कहा था कि अखिलेश मुसलमानों को भाजपा का डर दिखाकर अपनी सियासत को जिंदा रखा है. मुसलमानों में भाजपा का डर बिठाकर सिर्फ वोट लेने का काम करते रहे हैं, लेकिन अब मुसलमान भी सपा अध्यक्ष की फितरत को समझ चुका है. यह समुदाय अब उनके झांसे में नहीं आने वाला है.

संबंधित पोस्ट

जियो के दम पर बढ़ रही है इंडस्ट्री की 4जी डाउनलोड स्पीड

navsatta

Kanhaiya Lal Postmortem: धारदार हथियार से कन्हैया पर किए 26 वार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

navsatta

जब भाजपा के कार्यकर्ता कोरोना की लड़ाई में गांव-गांव जा रहे थे तब विपक्षी घर की खिड़कियां तक खोलने से डरते थे: दिनेश शर्मा

navsatta

Leave a Comment