Navsatta
खास खबरमनोरंजन

कटरीना-विक्की को मिली जान से मारने की धमकी, शिकायत दर्ज

मुंबई,नवसत्ता: हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कटरीना कैफ मालदीव से वेकेशन्स मनाकर वापिस आए थे. जिसके बाद दोनों कपल्स को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दे दी है. धमकी मिलते ही विक्की ने मुंबई के संताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है. शिकायत दर्ज करवाते ही पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

बताया ये भी जा रहा है कि इस शख्स का नाम आदित्य राजपूत है और जब कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहे इस शख्स ने विक्की कौशल की बात नहीं मानी. तो अभिनेता ने मजबूरी में यह कदम उठाया है. जानकारी के मुताबिक, आदित्य राजपूत नाम का शख्स फेसबुक पर मौजूद है लेकिन यह उसका असली अकाउंट है या नहीं. इस बात की पुष्टि अब तक नहीं हुई है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को अभी एक साल भी नहीं हुआ है. हाल ही में कैटरीना ने शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन मनाया था, जहां विक्की कौशल के भाई सन्नी कौशल और कैटरीना की कुछ दोस्त मौजूद थीं. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने भी आई थीं. जिसमें विक्की कौशल, कैटरीना के साथ बर्थडे के दिन मौजूद नहीं थे.

इससे पहले सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. दरअसल, कुछ दिनों पहले जब सलमान के पिता सलीम मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. सैर के बाद सलीम खान को अज्ञात पत्र मिला था, जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी. लेटर में लिखा था तेरा मूसेवाला जैसा हाल बना देंगे सलमान खान.

संबंधित पोस्ट

साबरमती आश्रम पहुंचे बोरिस जॉनसन, चलाया चरखा, कल दिल्ली में पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

navsatta

यूपी में फिर चली तबादला एक्सप्रेस,48 पीसीएस ट्रांसफर

navsatta

ड्रग्स तस्करी सिंडिकेट का हिस्सा नहीं थे आर्यन खान!

navsatta

Leave a Comment