Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

UP Road Accident: बाराबंकी में दो बसों की टक्कर में 8 यात्रियों की मौत, 16 अन्य घायल

मुख्यमंत्री ने राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने दिए निर्देश

बाराबंकी,नवसत्ता: उत्तरप्रदेश के बाराबंकी जिले में बड़ा हादसा हो गया. यहां आज सुबह लोनी कटरा थानाक्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दो डबल डेकर बसों में जोरदार टक्कर हो गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि आठ लोगों की मौत हो गई. जबकि 16 अन्य यात्री घायल हो गये हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही प्रशासन के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले का जायजा ले रहे हैं.

बताया जा रहा है कि बिहार से दिल्ली जा रही एक डबल डेकर बस ने एक अन्य डबल डेकर बस को पीछे से टक्कर मार दी. पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल यात्रियों को सीएचसी हैदरगढ़ से लखनऊ के एक ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है. क्षतिग्रस्त बस को के्रन की मदद से हटाया जा रहा है, ताकि एक्सप्रेस-वे पर यातायात सुचारू रूप से संचालित रहे. वहीं टक्कर मारने वाली बसे के चालक और परिचालक फरार हो गए.

अपर पुलिस अधीक्षक मनोज पांडेय ने बताया कि नरेंद्रपुर मदरहा के निकट एक बस खड़ी थी और दूसरी बस ने उसे पीछे से टक्कर मार दी. उन्होंने कहा कि लोगों की पहचान की जा रही है.

मुख्यमंत्री योगी ने व्यक्त की शोक संवेदना

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क हादसे में लोगों की मौत होने पर गहरा शोक प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ”पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दु:खद है. संबंधित अधिकारियों को राहत एवं बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं. प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.

संबंधित पोस्ट

अभिनेत्री आरती मिश्रा की “आइसक्रीम” मूवी से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री

navsatta

पिछले चार सालों में दिल्ली की हवा हुई सबसे साफ

navsatta

रोहिणी कोर्ट मामले में डीआरडीओ वैज्ञानिक गिरफ्तार

navsatta

Leave a Comment