Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचारराजनीति

पोस्टर पर मचा बवाल, आप का दावा- पुलिस ने केजरीवाल का पोस्टर फाड़ लगा दी पीएम मोदी की तस्वीर

नई दिल्ली,नवसत्ता: राजधानी दिल्ली में केजरीवाल सरकार और केंद्र सरकार के बीच विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. आम आदमी पार्टी में पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने दावा किया है कि दिल्ली सरकार के कार्यक्रम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राजनीतिक कार्यक्रम बना दिया गया है.

उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि केंद्र सरकार ने अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार के समारोह पर कब्जा करने की कोशिश की है. अपने आरोप में उन्होंने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल के पोस्टर को दिल्ली पुलिस ने फाड़ दिए हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाले बैनरों को वहां पर लगा दिया है.

आपको बता दें कि दिल्ली में 11 जुलाई से वन महोत्सव चल रहा था, जिसके तहत वृक्षारोपण किया जा रहा था. वहीं आज इस वन महोत्सव कार्यक्रम का समापन था. जिसमें एलजी और सीएम अरविंद केजरीवाल दोनों को शामिल होना था.

पर्यावरण मंत्री ने कहा, पुलिस को लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए और पीएम मोदी के बैनर नहीं लगाने चाहिए. उन्होंने कहा कि केजरीवाल को इस कार्यक्रम में शामिल होना था, लेकिन अब उन्होंने इसमें भाग नहीं लेने का फैसला किया है.
वहीं उप-राज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में ना पहुंचने पर दुख जताया. उन्होंने वन महोत्सव कार्यक्रम के दौरान कहा, किन्हीं कारणवश वो नहीं आ पाए. वह आते तो अच्छा होता.

संबंधित पोस्ट

कोराेना संक्रमित वकील अस्पताल बिस्तर से वर्चुअल सुनवाई में हुआ शामिल

navsatta

केरल में भाजपा नेता रंजीत श्रीनिवासन की हत्या, 24 घंटे में दो मर्डर से तनाव

navsatta

कैप्टन अमरिंदर सिंह बने रहेंगे सीएम, प्रदेश अध्यक्ष होंगे सिद्धू

navsatta

Leave a Comment