Navsatta
खास खबर देश मुख्य समाचार राजनीति

पोस्टर पर मचा बवाल, आप का दावा- पुलिस ने केजरीवाल का पोस्टर फाड़ लगा दी पीएम मोदी की तस्वीर

नई दिल्ली,नवसत्ता: राजधानी दिल्ली में केजरीवाल सरकार और केंद्र सरकार के बीच विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. आम आदमी पार्टी में पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने दावा किया है कि दिल्ली सरकार के कार्यक्रम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राजनीतिक कार्यक्रम बना दिया गया है.

उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि केंद्र सरकार ने अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार के समारोह पर कब्जा करने की कोशिश की है. अपने आरोप में उन्होंने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल के पोस्टर को दिल्ली पुलिस ने फाड़ दिए हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाले बैनरों को वहां पर लगा दिया है.

आपको बता दें कि दिल्ली में 11 जुलाई से वन महोत्सव चल रहा था, जिसके तहत वृक्षारोपण किया जा रहा था. वहीं आज इस वन महोत्सव कार्यक्रम का समापन था. जिसमें एलजी और सीएम अरविंद केजरीवाल दोनों को शामिल होना था.

पर्यावरण मंत्री ने कहा, पुलिस को लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए और पीएम मोदी के बैनर नहीं लगाने चाहिए. उन्होंने कहा कि केजरीवाल को इस कार्यक्रम में शामिल होना था, लेकिन अब उन्होंने इसमें भाग नहीं लेने का फैसला किया है.
वहीं उप-राज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में ना पहुंचने पर दुख जताया. उन्होंने वन महोत्सव कार्यक्रम के दौरान कहा, किन्हीं कारणवश वो नहीं आ पाए. वह आते तो अच्छा होता.

संबंधित पोस्ट

मुख्यमंत्री ने प्रोटोटाइप मेट्रो ट्रेन का किया अनावरण, नवंबर से शुरू होगी मेट्रो सेवा

navsatta

राजधानी द‍िल्‍ली में अभी नहीं होंगे एमसीडी चुनाव, राष्‍ट्रपत‍ि रामनाथ कोविन्द से म‍िली मंजूरी

navsatta

मथुरा-वृंदावन में शिष्यों ने किया ऑनलाईन गुरूपूजन, गुरूदक्षिणा में दिया कोरोना से बचाव का वचन

navsatta

Leave a Comment