Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

अग्निपथ स्कीम के जरिए युवाओं को चौकीदार बनाना चाह रही केंद्र सरकार : वंशराज दुबे

अग्निपथ स्कीम को खत्म करने के लिए ईश्वर केंद्र सरकार को सद्बुद्धि प्रदान करे : वंशराज दुबे

अग्निपथ स्कीम के विरोध में लिए आप की छात्र इकाई ने किया सरकार की सद्बुद्धि के लिए हवन

वाराणसी,नवसत्ता: वाराणसी स्थित मृत्युंजय महादेव मंदिर, समाने घाट पर गंगा माँ की किनारे अग्निपथ योजना के विरोध मे सद्बुद्धि हवन किया गया. इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आम आदमी पार्टी के छात्र इकाई (छात्र युवा संघर्ष समिति) के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे ने केंद्र की अग्निपथ स्कीम पर हमला बोलते हुआ कहा कि एक साजिश के तहत मोदी सरकार देश के लाखों युवाओ को सेना के ख़र्चे पर चार साल की ट्रेनिंग दिला कर अपनी पूंजीपति मित्रों के लिए, भाजपा के कार्यालय के लिए चौकीदार बनाना चाहती है.

वंशराज दुबे ने कहा कि केंद्र सरकार को सेना के लिए पैसे की कमी का रोना बंद करना चाहिए. यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि सरकार चार साल के बाद सेना से रिटायर हुए नौजवानों को पेंशन मेडिकल और कैन्टीन जैसे सुविधाओं से वंचित करने जा रही है. जबकि देश भर के विधायक सांसदों को ताउम्र पेंशन की सुविधा दी जाती है.

उन्होंने ये भी कहा कि यह कितना दुखद है कि जो नौजवान अपना सर्वोच्च बलिदान देने के लिए सेना पर तैनात होगा उसके शहीद हो जाने पर सरकार उसको शहीद होने का भी दर्जा नहीं देगी. केंद्र सरकार को ईश्वर सद्बुद्धि दे इस कमाना के साथ सद्बुद्धि हवन कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

इस सद्बुद्धि हवन कार्यक्रम मे वाराणसी के जिलाध्यक्ष रमाशंकर पटेल, पूर्व प्रत्याशी कैंट राकेश पांडे, प्रदेश सचिव (छात्र इकाई) रघुकुल यथार्थ, प्रदेश उपाध्यक्ष ( छात्र इकाई) कुलदीप तिवारी क्रांतिकारी,  राहुल सेठ, कुलदीप यादव, अर्पित गिरी, अनुराग अग्रवाल, कैलाश पटेल, घनश्याम पांडे, गुलाब राठौर, विवेक, बृजेश गोंड, अमन, विवेक, आशीष, रविकांत, अनुराग, अजय तिवारी आदि उपस्थित रहे.

संबंधित पोस्ट

हाईकोर्ट ने स्वीकार की जल जीवन मिशन घोटाले के जांच की याचिका

navsatta

एक हाथ में छड़ी, दूसरे में बुलडोजर की स्टेयरिंग होगी, अयोध्या में बोले सीएम योगी

navsatta

नायडू ने दी नववर्ष की शुभकामनायें

navsatta

Leave a Comment