Navsatta
खास खबरमनोरंजन

हितेश भारद्वाज ने इश्क एफ.एम के कॉन्क्लेव में बंगाली फिल्म अभिनेत्री और एम.पी नूशरत एक साथ परदे को शेयर किया

मुम्बई,नवसत्ता : हितेश भारद्वाज (जन्म 23 दिसंबर 1991) एक भारतीय टेलीविजन अभिनेता, मॉडल, एंकर, आरजे और कवि हैं . “अगर तुम साथ हो” में रवि और “छोटी सरदारनी” में मानव शर्मा / विक्रम दीवान और “इस मोड” से जाते में संजय पाठक की भूमिका के लिए जाने जाते हैं.

भारद्वाज ने पहली बार 2000 रुपये की मासिक आय पर एक स्थानीय समाचार चैनल में समाचार प्रस्तुतकर्ता के रूप में अपना करियर शुरू किया. फिर, एक अभिनेता के रूप में अपने करियर से पहले, उन्होंने बिग एफएम 92.7 में एक आरजे के रूप में भी काम किया. भारद्वाज ने अपने अभिनय की शुरुआत 2012 में सुव्रीन गुग्गल – टॉपर ऑफ द ईयर के साथ की.

वह 2016 में हिंदी टेलीविजन श्रृंखला अगर तुम साथ हो में मुख्य भूमिका निभाकर प्रसिद्धि के लिए बढ़े. भारद्वाज ने 2018 में जाने क्यों दे यारों के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की. भारद्वाज की सबसे प्रमुख भूमिकाएँ प्रमुख भूमिकाओं में से एक, मानव शर्मा / विक्रम दीवान, कलर्स टीवी श्रृंखला छोटी सरदारनी में निमृत कौर अहलूवालिया और संजय पाठक के साथ इस मोड़ से जाते हैं में प्रमुख भूमिकाएँ निभा रही थीं.

भारद्वाज हाल ही में इश्क एफ.एम के कॉन्क्लेव में हैं जिनकी साथ बंगाली फिल्म अभिनेत्री और एम.पी नूशरत एक साथ परदे को शेयर किया है.

संबंधित पोस्ट

शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स 850 और निफ्टी 200 से ज्यादा अंक उछला

navsatta

आज जेल से बाहर आयेंगे आप नेता संजय सिंह

navsatta

अयोध्याः जानिये कब होंगे रामलला मंदिर में विराजमान, मंदिर का आधा निर्माण कार्य पूर्ण

navsatta

Leave a Comment