Navsatta
खास खबर चर्चा में देश

Maharashtra Crisis Live: कुछ ही देर में सीएम पद की शपथ लेंगे एकनाथ शिंदे

मुंबई,नवसत्ता: आज शाम साढ़े सात बजे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में एकनाथ शिंदे सीएम पद की शपथ लेंगे. बीजेपी ने उन्हें अपना समर्थन देने की बात कही है. हालांकि देवेंद्र फडणवीस सरकार का हिस्सा नहीं होंगे.

बता दें कि एकनाथ शिंदे ही अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनेंगे, राज्यपाल भगत कोश्यारी से मिलने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें फडणवीस ने एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र सीएम बनाने का एलान किया है. उन्होंने कहा कि हिंदुत्व के नाम पर बीजेपी शिंदे को समर्थन देगी, वहीं राज्य के मुख्यमंत्री होंगे. फडणवीस ने कहा कि नई सरकार में मैं नहीं होऊंगा, मैं इसमें मंत्री भी नहीं रहूंगा.

एकनाथ शिंदे ने कहा है कि बड़ी पार्टी होने के बाद भी बीजेपी ने हमें मौका दिया इसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त करता हूं. उन्होंने कहा कि मेरी इस लड़ाई में 50 विधायकों ने मेरा साथ दिया. मैं उनका भरोसा कभी भी टूटने नहीं दूंगा.

एकनाथ शिंदे ने कहा, हमने जो कदम उठाया है वो किसी ने कुछ पाने के लिए नहीं किया है. यह सब एक विचार, बालासाहेब ठाकरे जी का हिंदुत्व और राज्य के विकास की बात है इसलिए हम यह एजेंडा लेकर आगे जा रहे थे.

संबंधित पोस्ट

रोडवेज बस व ट्रक की टक्कर से चार यात्रियों की मौत, 25 घायल

navsatta

रोहिणी कोर्ट मामले में डीआरडीओ वैज्ञानिक गिरफ्तार

navsatta

देवरिया की माटी के लाल हैं यूट्यूब पर धमाल मचाने वाले खान सर

navsatta

Leave a Comment