Navsatta
अपराधखास खबरमुख्य समाचार

सोनिया गांधी के निजी सचिव के खिलाफ बलात्कार की एफआईआर दर्ज, दलित महिला ने लगाया आरोप

संवाददाता

नई दिल्ली, नवसत्ता। कांग्रेस अध्यक्ष व रायबरेली से सांसद सोनिया गांधी के निजी सचिव पीपी माधवन के खिलाफ दिल्ली में बलात्कार केस दर्ज हुआ है। माधवन पर शादी और नौकरी का झांसा देकर एक दलित महिला से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है।

पीड़ित महिला की ओर से रविवार को ही इस मामले में केस दर्ज कराया गया था। पीपी माधवन पर आरोप है कि उन्होंने महिला को नौकरी देने के नाम पर कई बार रेप किया। पीड़िता ने निजी सचिव के खिलाफ नौकरी और शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। दिल्ली के उत्तमनगर थाने की पुलिस ने रेप की धारा 376 और जान से मारने की धमकी धारा 506 के तहत केस दर्ज किया है।
पीड़िता के बारे में बताया जा रहा है कि वो विधवा है और उनके पति कांग्रेस में होर्डिंग लगाने का काम करते थे। उनके पति की मौत हो चुकी है।
पति की मौत के बाद घर में चल रही दिक्कतों के चलते पत्नी काम मांगने कांग्रेस के दफ्तर गई थी। जहां उनकी मुलाकात सोनिया गांधी के निजी सचिव पीपी माधवन से हुई। माधवन से पीड़िता की मीटिंग का कई दौर चला। इसी दौरान पीड़िता का आरोप है कि पीपी माधवन ने उन्हें शादी और नौकरी का झांसा देकर रेप जैसी घटना को अंजाम दिया।
पुलिस का कहना है कि हमारी जांच जारी है, अगर लगाए गए आरोप सच साबित होते हैं तो पीपी माधवन की गिरफ्तारी जल्द हो सकती है।

संबंधित पोस्ट

Kushinagar International Airport पर उतरा पहला यात्री विमान

navsatta

अध्यक्ष के नाकारेपन ने निकाला नगर पालिका का जनाजा

navsatta

सुल्तानपुर में युवाओं को टीकाकरण केंद्र पर अब मिलेंगे सेल्फी पॉइंट

navsatta

Leave a Comment