Navsatta
खास खबरमनोरंजन

‘शराब बंदी’ की घोषणा

मुंबई,नवसत्ता: माँ विन्ध्यवासिनी फिल्म क्रियेशन के बैनर तले फिल्म ‘शराब बंदी’ की घोषणा निर्माता आशुतोष सिंह ने सावन डांस हॉल, आदर्श नगर, अंधेरी पश्चिम, मुंबई में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान की. बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा लागू शराबबंदी की सफलता, उससे हुए लाभ एवं सुधार को इस फिल्म की कथावस्तु का आधार बनाया गया है. शम्स दुर्रानी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के संयोजक दयानंद सिंह (मुखिया जी) हैं.

फिल्म की कास्ट व क्रेडिट का चयन जारी है. इस फिल्म में नवोदित कलाकारों के साथ बॉलीवुड के नामचीन कलाकार भी नज़र आएंगे. सिनेदर्शकों के टेस्ट में आये बदलाव को ध्यान में रखते हुए इस संदेशपरक फिल्म की कथावस्तु में रोमांस, एक्शन और कॉमेडी का भी समावेश किया गया है.

बकौल निर्देशक शम्स दुर्रानी बिहार राज्य में लागू शराबबंदी की सफलता साथ-साथ  इस फिल्म में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की दूरदर्शी समाज सुधार नीतियों के तहत धरातल पर जो भी सकारात्मक कार्य हुए हैं, सबका चित्रण होगा. मेरी दूसरी फिल्म ‘जिला बाँका’ भी पाइप लाइन में है जिसमें बिहार के एक व्यक्ति के वास्तविक जीवन के संघर्ष की कहानी होगी जो आज झारखंड का एक चर्चित शख्सियत है.

संबंधित पोस्ट

मंत्रियों पर भारी पड़ रहे हैं जुगाड़ू अफसर

navsatta

101 रुपए खर्च करके आप भी बन सकते हैं अयोध्या दीपोत्सव का हिस्सा

navsatta

मानसून सत्रः विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव पर तुरंत चर्चा के लिए अड़ा, सदन सोमवार तक स्थगित

navsatta

Leave a Comment