Navsatta
खास खबरदेश

सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

नई दिल्ली,नवसत्ता: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इसकी जानकारी पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दी है. उन्होंने बताया कि सोनिया गांधी को कल शाम को हल्का बुखार आया था, इसके बाद हुए उनकी जांच की गई तो वह कोरोना संक्रमित पाई गईं. सुरजेवाला ने बताया, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पिछले सप्ताह से नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर रही थीं. इनमें से कुछ अन्य लोग भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि सोनिया गांधी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने उनके संपर्क में आए सभी नेताओं से जांच कराने की अपील की है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगी.

मालूम हो कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोनिया गांधी को आठ जून को नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है. उनके साथ राहुल गांधी की भी पेशी होनी है. हालांकि राहुल देश में नहीं हैं. ऐसे में उन्होंने जांच एजेंसी से आग्रह किया है कि उन्हें पांच जून के बाद किसी भी दिन पेश होने की तारीख दी जाए.

कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, हालांकि वह आठ जून को नेशनल हेराल्ड मामले से संबंधित धनशोधन के आरोपों की जांच के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश होंगी.

संबंधित पोस्ट

बेटी की जान बचाने के लिये पिता का वीरतापूर्ण बलिदान, अपनी आंत का 150 सेमी किया दान

navsatta

प्रशिक्षण से ‘स्वच्छ भारत’ का सपना साकार करेगी योगी सरकार

navsatta

प्रोपेगैंडा नहीं, सत्य होनी चाहिए न्यूज, हमारी सरकार जरूर लेती है संज्ञान : योगी आदित्यनाथ

navsatta

Leave a Comment