Navsatta
ऑफ बीटक्षेत्रीयखास खबर

नव अंशिका फाउंडेशन एंड फिल्म अकादमी का लखनऊ में भव्य शुभारंभ

लोकप्रिय अभिनेत्री फरहाना फातिमा ने किया उद्घाटन

लखनऊ,नवसत्ता: नव अंशिका फाउंडेशन एंड फिल्म अकादमी के कार्यालय का उद्घाटन, शनिवार 21 मई को सप्रू मार्ग स्थित दिलीपपुर टावर के तृतीय तल पर किया गया. इस अवसर पर लोकप्रिय अभिनेत्री फरहाना फातिमा एवम आनंदी वाटर पार्क के चेयरमैन राहुल गुप्ता ने संयुक्त रूप से केन्द्र का उद्घाटन किया.

अपने उद्बोधन में लोकप्रिय अभिनेत्री फरहाना फातिमा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के शास्त्रीय व कथक नृत्य ने उन्हें अभिनय में मजबूत आधार प्रदान किया है. उनके अनुसार अभिनय के क्षेत्र में जो भी आना चाहता है पहले अभिनय का प्रशिक्षण जरूर ले. इसके साथ ही उन्होंने बताया लखनऊ प्रतिभाओं की खान है आवश्यकता सही मार्गदर्शन और कड़ी मेहनत की है. उनके अनुसार सोशल साइट्स के माध्यम से वर्तमान में संभावनाओं का अनंत आकाश खुल गया है.

इस अवसर पर फाउंडेशन की अध्यक्षा नीशू त्यागी की उपस्थिति में हवन पूजन के बाद सुंदकाण्ड का पाठ, आचार्य दिनेश तिवारी के मार्गदर्शन में विधिविधान से करवाया गया. प्रसाद वितरण के बाद लोकप्रिय गायक कृष्णा ने मनभावन भजन सुनाकर उपस्थित लोगों की प्रशंसा हासिल की. “हनुमान तुम्हारा क्या कहना”, “बालाजी म्हारा कष्ट निवारो जी” “हे दुःख भन्जन मारुती नंदन” और “वीर हनुमाना अति बलवाना” जैसे भजनों को सुनकर लोग झूम उठे. इस अवसर पर थिएटर एवं फिल्म वेलफेयर एसोशियेशन के सचिव दबीर सिद्दीकी ने कहा कि युवा प्रतिभाओं को मार्गदर्शन देकर मंच तक पहुंचाने के लिए इस केन्द्र में थियेएटर वर्कशॉप का भी संचालन किया जाएगा.

उद्घाटन समारोह में अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी मंजू बिष्ट, लोकप्रिय बाल नृत्यांगना अंशिका त्यागी, नव-अंशिका फाउंडेशन की उपाध्यक्ष नीरा लोहानी, सचिव सतपाल, नव-अंशिका फाउंडेशन की हेड काउंसलर अपराध शाखा नम्रता शुक्ला, हेमलता, दीप्ति सक्सेना, शिखा श्रीवास्तव, एलिश जैदी, दीपक यादव, कृष्णा यादव व संदीप पाण्डेय सहित अन्य उपस्थित रहे.

संबंधित पोस्ट

पाँच अभिनेत्रियों का पैन-इंडिया सिनेमा पर दबदबा कायम

navsatta

व्यवसायियों के निधन पर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने दी श्रद्धांजलि

navsatta

माफियाओं और अपराधियों पर कार्रवाई से क्यों होता है अखिलेश को दर्द: सिद्धार्थनाथ

navsatta

Leave a Comment