Navsatta
खास खबरमनोरंजन

पलोमा करेंगी राजश्री की अगली फिल्म में लीड, इस फिल्म से रखेंगी अभिनय जगत में कदम

मुम्बई,नवसत्ता: राजश्री प्रोडक्शन्स ने राजवीर देओल के साथ अपनी आगामी फिल्म के लिए मुख्य भूमिका में अभिनेत्री पलोमा को कास्ट करने की बात पर मुहर लगा दी है. आपको बता दें कि यह फिल्म प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस. बड़जात्या के निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म होगी. फिलहाल तो फिल्म का टाइटल नहीं रखा गया है. लेकिन ये राजश्री की 59वीं फिल्म होगी और जुलाई 2022 में मुंबई में फ्लोर पर जाएगी.

सदाबहार पूनम ढिल्लों और प्रख्यात निर्माता अशोक ठकेरिया की बेटी पलोमा को लीड एक्ट्रेस के लिए कास्ट करके राजश्री फिल्म्स काफी खुश है. फिल्म आज के युग की एक प्रेम कहानी होगी, जो एक भव्य डेस्टिनेशन शादी के दौरान निखरती है.

फिल्म के डायरेक्टर अवनीश कहते हैं, ”पलोमा एक बेहतरीन कलाकार हैं और उनकी स्क्रीन पर जबरदस्त उपस्थिति है. वह मेरे किरदार के लिए एकदम फिट हैं. उनकी अपार कार्य नैतिकता और उत्साह उनके साथ प्रतिदिन काम करना रोमांचक बनाता है. पलोमा और राजवीर स्क्रीन पर एक साथ शानदार केमिस्ट्री साझा करते हैं. वे दोनों अपनी भूमिकाओं में सहजता से घुल-मिल गए हैं.”

यह फिल्म, प्यार के रिश्तों और उनकी जटिलताओं- सरलताओं की कहानी को दर्शायेगा. राजश्री फिल्म्स हमेशा से नए प्रतिभाओं को मौका देने के लिए जाना जाता है. अपनी 75 साल की विरासत में, राजश्री ने आजतक कई जाने-माने सितारों को सफल ब्रेक दिए हैं. अवनीश की फिल्म में अभिनय करने वाले राजवीर और पलोमा के साथ, इस विरासत को आगे बढ़ाया जाएगा.

संबंधित पोस्ट

चंडीगढ़ मेयर चुनाव में धांधली को सुप्रीम कोर्ट ने बताया लोकतंत्र की हत्या,चुनाव अधिकारी पर चलेगा मुकदमा

navsatta

जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक सहित अधिकारियों ने डा0 अम्बेडकर जन्म दिवस पर दी हार्दिक बधाई

navsatta

दैनिक भास्कर के हेड ऑफिस सहित कई ठिकानों पर इनकम टैक्स व ईडी का छापा

navsatta

Leave a Comment