Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंदेश

पटियाला हिंसा का मास्टरमाइंड समेत छह अन्य आरोपी गिरफ्तार

चण्डीगढ़,नवसत्ता: पटियाला हिंसा मामले के मास्टरमाइंड बरजिंदर सिंह परवाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पंजाब पुलिस ने आज सुबह करीब 7:30 बजे उसे मोहाली से गिरफ्तार किया. जिसकी आज कोर्ट में पेशी होनी है. पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मामले में अब तक कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आईजी मुखविंदर सिंह छीना ने कहा कि किसी भी निर्दोष को परेशान नहीं किया जाएगा, लेकिन इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा और हम उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेंगे.

बरजिंदर सिंह का आपराधिक रिकॉर्ड

बता दें कि बरजिंदर सिंह परवाना का आपराधिक बैकग्राउंड है और उसके खिलाफ पहले से ही चार केस दर्ज हैं. वो मुंबई से मोहाली पहुंचा था. बरजिंदर सिंह परवाना पर भीड़ को उकसाने का आरोप है.

शंकर भारद्वाज भी गिरफ्तार

ज्ञात हो कि पटियाला में शुक्रवार को खालिस्तान विरोधी मार्च के दौरान दो गुटों में झड़प हो गई थी और इस दौरान तलवारें तक निकल आयीं. पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए गोलियां चलानी पड़ी. इस मामले में तीन सिख कट्टरपंथियों के साथ हरीश सिंघल के जानकार शंकर भारद्वाज को भी गिरफ्तार किया है.

अभद्र शब्दों का प्रयोग करने वाले एक अन्य शख्स को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 20 से अधिक टीम गठित की गई थी. वहीं अब तक इस मामले में अब तक 100 से ज्यादा आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

संबंधित पोस्ट

योगी सरकार ने दिया स्वयं सहायता समूहों को 88.66 करोड़ का फंड

navsatta

जानिये आज किन दो महत्वपूर्ण मुद्दों पर सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

navsatta

यूपी के 46 जिलों में फिर से फैला कोरोना, महामारी एक्ट लागू

navsatta

Leave a Comment