Navsatta
खास खबरमनोरंजन

‘पति पत्नी और भूतनी’ का फर्स्ट लुक जारी, सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

मुंबई,नवसत्ता: यूं तो पति पत्नी को लेकर भारतीय सिनेमा इंडस्ट्री में कई फिल्में बन चुकी हैं. लेकिन अब भोजपुरी सिनेमा के यंग और एनर्जेटिक निर्देशक नीलमणि सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पति पत्नी और भूतनी’ का फर्स्ट लुक आज जारी कर दिया गया है. फर्स्ट लुक आते ही भोजपुरी सिने प्रेमी इसे खूब पसंद कर रहे हैं व धड़ाधड़ सोशल मीडिया पर वायरल भी कर रहे हैं.

वजह लोग इस फ़िल्म का टाइटल है ‘पति पत्नी और भूतनी’ जिसे सुनते ही आप अपने हंसी को रोक नही पाएंगे. कुछ ही दिन पहले उत्तरप्रदेश के सोनभद्र में फ़िल्म की शूटिंग की गई थी.

माँ शांति मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत फ़िल्म ‘पति पत्नी और भूतनी’ के निर्माता वेद प्रकाश तिवारी हैं. निर्माता वेद प्रकाश तिवारी के अनुसार कि हमारी इस फ़िल्म का टाइटल ही नही कॉन्सेप्ट भी बेहद अलग है. हॉरर कॉमेडी के रूप में हम एक बेहतर फ़िल्म लेकर आ रहे हैं, जो आम फिल्मों से बिल्कुल भी अलग होगी. हम फ़िल्म का निर्माण बड़े कैनवास पर की गई है और प्रदर्शन भी भव्यता से की जाएगी.

वहीं, फ़िल्म को लेकर यश कुमार भी बेहद एक्साइटेड हैं और कहते हैं फ़िल्म ‘पति पत्नी और भूतनी’ की कहानी मुझे शूट करती है, यह दर्शकों को भी पसंद आएगी. फिलहाल पूरा ध्यान फ़िल्म के प्रदर्शन पर है.

आपको बता दें कि फ़िल्म ‘पति पत्नी और भूतनी’ में यश कुमार के साथ ऋचा दीक्षित, सी पी भट्ट, संजय वर्मा, सोनिया मिश्रा, दीप्ति तिवारी, श्रेया राय मुख्य भूमिका में हैं. पीआरओ सर्वेश कश्यप हैं. डीओपी फिरोज खान, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, एक्शन हीरा यादव हैं.

संबंधित पोस्ट

नवसत्ता टीम की खबर का असर: मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर सीबीआई का छापा

navsatta

Agnipath Bharat Bandh: अग्निपथ योजना के खिलाफ आज भारत बंद, कांग्रेसियों का प्रदर्शन तेज

navsatta

वैश्विक महामारी को परास्त करने के लिए, हमें अनुशासन की जरूरत: मोदी

navsatta

Leave a Comment