Navsatta
खास खबरखेल

अब बल्ले की जगह माइक थामे नजर आएंगे सुरेश रैना

नई दिल्ली,नवसत्ता: ‘मिस्टर आईपीएल’ के नाम से फेमस सुरेश रैना इस बार आईपीएल में बतौर खिलाड़ी मैदान पर नहीं दिखेंगे, बल्कि वह कॉमेंट्री बॉक्स की शोभा बढ़ाते हुए नजर आएंगे. यानी रैना आईपीएल के 15वें सीजन में बतौर हिंदी कमेंटेटर के रूप में दिखाई देंगे. इसकी पुष्टि आईपीएल के आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया के जरिए की है.

सुरेश रैनाआईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे. उन पर किसी भी फ्रेंचाइजी ने दांव नहीं लगाया था. पिछले सीजन चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलने वाले रैना पहली बार आईपीएल की नीलामी में नहीं बिके. हालांकि यह पहला मौका है जब वह इस टी20 लीग में कॉमेंट्री करेंगे. रैना टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री के साथ कॉमेंट्री बॉक्स साझा करते हुए दिखेंगे. टीम इंडिया के हेड कोच पद से शास्त्री का कार्यकाल आईसीसी विश्व कप 2021 के बाद खत्म हो गया था.

मालूम हो कि रैना ने 205 आईपीएल मैच खेले हैं और 200 पारियों में 136 के स्ट्राइक रेट से 5528 रन बनाए हैं. इसमें उन्होंने एक सेंचुरी और 39 हाफ सेंचुरियां लगाईं. इसके अलावा 506 चौके और 203 छक्के जड़े हैं.

आईपीएल 2022 में हिंदी में कॉमेंट्री करने वालों में आकाश चोपड़ा, इरफान पठान, गौतम गंभीर, पार्थिव पटेल, निखिल चोपड़ा, तान्या पुरोहित, किरन मोरे, जतिन स्प्रू और सुरेन सुंदरम सहित रवि शास्त्री और सुरेश रैना के नाम शामिल हैं.

संबंधित पोस्ट

करौदीकला ब्लाक प्रमुख की कुर्सी पर लगा ग्रहण

navsatta

हाइकोर्ट की फटकार के बाद आयोग ने जिलाधिकारियों से मांगा मृतकों के ब्यौरा

navsatta

साबरमती आश्रम पहुंचे बोरिस जॉनसन, चलाया चरखा, कल दिल्ली में पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

navsatta

Leave a Comment