Navsatta
खास खबरदेशराजनीति

अब थाली बजाओ…बढ़ती महंगाई पर विपक्ष ने सरकार को घेरा

नई दिल्ली,नवसत्ता: लगातार पेट्रोल-डीजल व घरेलू रसोई गैस की कीमत में बढ़ोतरी के बाद विपक्ष के नेता केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट किया है.

उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि गैस, डीज़ल और पेट्रोल के दामों पर लगा ‘लॉकडाउन’ हट गया है. अब सरकार लगातार क़ीमतों का ‘विकास’ करेगी. महंगाई की महामारी के बारे में प्रधानमंत्री जी से पूछिए, तो वो कहेंगे ‘थाली बजाओ’.

चुनाव ख़त्म, महंगाई शुरू, अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

इसके अलावा सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर तंज कसा है. यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट कर रसोई गैस सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार का जमकर घेराव किया.

उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि ‘जनता को दिया भाजपा सरकार ने महंगाई का एक और उपहार’ लखनऊ में रसोई गैस सिलेंडर हुआ हज़ार के पास और पटना में हज़ार के पार! चुनाव ख़त्म, महंगाई शुरू’

आपको बता दें कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में मंगलवार को 80 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि की गई. वहीं घरेलू रसोई गैस के दाम 50 रुपये प्रति सिलेंडर बढ़ गए हैं. इस तरह, चुनावी गतिविधियों के कारण पेट्रोल, डीजल की दरों में संशोधन पर साढ़े चार महीने से जारी रोक खत्म हो गई.

संबंधित पोस्ट

शिवगढ़ में सफाईकर्मियों का कार्य बहिष्कार तीसरे दिन भी जारी,क्षेत्रीय विधायक से मुलाकात कर सौंपा ज्ञापन

navsatta

राजधानी में बिना फायर एनओसी के चल रहे दर्जनों नर्सिंग होम्स

navsatta

रायबरेली से PRIYANKA GANDHI की हुंकार: महिलाएं एकजुट हो जाएं तो हम देश की राजनीति बदल देंगे

navsatta

Leave a Comment