Navsatta
खास खबरराज्यस्वास्थ्य

बाइक व ट्रैक्टर की भिड़ंत में दो की मौत, बच्ची गंभीर रूप से घायल

बदायूं, नवसत्ता: सहसवान कोतवाली क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है. इस हादसे में एक बाइक और ट्रैक्टर की आपस में भिड़ंत हो गई. बाइक के ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी. जानकारी के मुताबिक मृतक किशोर और घायल किशोरी आपस में भाई-बहन हैं.

वहीं अन्य मृतक एक बटाईदार है जो खेत मालिक के बेटे और बेटी को बाइक पर अपने साथ ले जा रहा था. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार घटना सहसवान-कछला मार्ग पर गांव बक्सर के पास हुई. गांव कोतलनगला निवासी राजकुमार अपने खेत के मालिक नीरज के बेटे अभिनय और बेटी निक्की को किसी काम से अपनी बाइक से सहसवान ले जा रहे थे, तभी रास्ते में दूसरी तरफ से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी.

हादसे के बाद राहगीरों ने आनन-फानन में घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने अभिनय और राजकुमार को मृत घोषित कर दिया. निक्की की हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है. सहसवान कोतवाली के निरीक्षक संजीव शुक्ला ने बताया कि ट्रैक्टर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतकों के परिजनों की शिकायत पर ट्रैक्टर ड्राइवर के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है.

संबंधित पोस्ट

हाईकोर्ट का आदेश, बहाल करें शुभेंदु अधिकारी की सुरक्षा

navsatta

रक्षा कर्मियों को लगाया 29 करोड़ का चूना, पांच साल का कारावास

navsatta

देशभर के अस्पतालों में लग रहे 1500 पीएसए ऑक्सीजन प्लांट जल्द होंगे शुरू

navsatta

Leave a Comment