Navsatta
अपराधखास खबरखेल

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स की बस में तोड़फोड़, 5 मनसे कार्यकर्ता अरेस्ट

मुंबई,नवसत्ता: आईपीएल से पहले दिल्ली कैपिटल्स की बस में तोडफ़ोड़ हुई. जानकारी के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स की टीम की बस पर हमला किया गया. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने पार्किंग में खड़ी बस में तोडफ़ोड़ की. घटना के बाद पुलिस ने एक मामला दर्ज कर 5 मनसे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि आईपीएल 2022 में मुंबई के तीन अलग-अलग ग्राउंड पर लीग मैच खेले जाएंगे. इसके लिए सभी टीमें मुंबई में इकट्ठा होने लगी हैं. उससे पहले यहां पर एक विवाद हो गया है. मुंबई में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स की टीम बस पर हमला किया गया.

आईपीएल की शुरुआत 26 मार्च से होगी

इस साल आईपीएल में 65 दिनों में 70 लीग मुकाबले खेले जाएंगे. इसकी शुरुआत 26 मार्च से होगी. फाइनल 29 मई को खेला जाएगा. मुंबई के तीन अलग-अलग स्टेडियम में आईपीएल के कुल 55 लीग मैच खेले जाएंगे. यहां ब्रेबोर्न स्टेडियम, डीवाई पाटिल स्टेडियम और वॉनखेड़े मैदान में मैच होंगे.

दिल्ली कैपिटल्स अपना पहला मैच मुंबई के खिलाफ खेलेगी

दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपना पहला मैच 27 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी. ऋषभ पंत दिल्ली की कप्तानी करेंगे. दिल्ली कैपिटल्स की टीम अब तक आईपीएल का कोई भी खिताब नहीं जीत सकी. वहीं, मुंबई इंडियंस ने सबसे ज्यादा पांच बार खिताब पर कब्जा जमाया है.

संबंधित पोस्ट

जनरल मनोज पांडे ने संभाली 29वें थल सेना प्रमुख की कमान

navsatta

सीरत कपूर ने अपनी अगली फिल्म के बारे में खुलासा करते हुए कहा,”मैं अपने पैरों के माध्यम से सपने देखता हूँ

navsatta

गोवा: प्रमोद सावंत ने आठ मंत्रियों संग ली सीएम पद की शपथ

navsatta

Leave a Comment