Navsatta
खास खबरचर्चा मेंमुख्य समाचारराज्य

योगी सरकार को पुरानी पेंशन बहाली पर काम करने की जरुरत: पुजारी सतेंद्र दास

अयोध्या,नवसत्ता: श्री राम जन्मभूमि मंदिर के प्रधान पुजारी सत्येंद्र दास ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जीत की बधाई देते हुए कहा कि श्री राम की कृपा से उन्हें दोबारा उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने का अवसर मिला है. ऐसे में उन्हें जनता की समस्याओं और उसके समाधान पर भी काम करने की जरूरत है. ताकि जनता को यह आभास हो कि मैंने जिसे वोट देकर जिताया है, वह हमारे हित में काम कर रहे है.

अधूरे काम को सबसे पहले करने की जरूरत

पुजारी सतेंद्र दास ने कहा कि अब उन्हें अयोध्या के साथ ही उत्तर प्रदेश के संपूर्ण विकास को लेकर काम करने की जरूरत है. खास तौर पर उन बिंदुओं पर काम करना चाहिए, जो चुनाव के दौरान दूसरे पार्टियों के एजेंडे में रहा है. प्रधान पुजारी ने कहा कि प्रदेश में जो काम अधूरा रह गया है, सबसे पहले उस पर काम करने की जरूरत है. जनता की जो मांगें है उस पर ध्यान देने की जरूरत है. इसमें एक मांग महत्वपूर्ण है. जिसे अन्य दलों में अपने एजेंडे में लाया है, लेकिन भाजपा ने इसे अपने एजेंडा में नहीं लाया है. लोगों की मांग पुरानी पेंशन बहाली है. जिस पर मुख्यमंत्री को विचार करने की जरूरत है.

बढ़ती महंगाई पर लगाम लगायें

प्रधान पुजारी ने मुख्यमंत्री से अपेक्षा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अपने इस कार्यकाल में बढ़ती महंगाई पर लगाम को लेकर काम करने की जरुरत है. युवाओं को नौकरी के साथ ही जनता की अन्य समस्याओं और उसके समाधान पर भी काम करने की जरूरत है. ताकि जनता को यह आभास हो कि मैंने जिसे वोट देकर जिताया है, वह हमारे हित में काम कर रहे है.

सुरक्षा शिक्षा पर ध्यान देने की जरुरत

पुजारी ने कहा कि मुख्यमंत्री को शिक्षा और सुरक्षा पर काम करने की जरूरत है. क्योंकि इससे जनता संतुष्ट रहेगी. जिससे सभी काम आसान होगा. इससे निश्चित ही प्रदेश और राष्ट्र का विकास होगा. जो भाजपा का मुख्य एजेंडा है.

संबंधित पोस्ट

पूर्व विधायक की हत्या के लिए दी थी सुपारी, चेयरमैन समेत 6 आरोपी गिरफ्तार

navsatta

Greater Noida: कार सवार ने पांच स्टूडेंट्स को मारी टक्कर, इंजीनियरिंग छात्र की मौत

navsatta

बाइडेन प्रशासन ने भारत को कोरोना वैक्सीन का कच्चा माल देने पर लगाई रोक

navsatta

Leave a Comment