Navsatta
खास खबरचर्चा मेंराज्य

जवानों की बोलेरो को ट्रक ने मारी टक्कर, सीआरपीएफ के 3 जवानों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

लखनऊ, नवसत्ता: विधानसभा चुनाव में छठे चरण में मतदान कराने के बाद जा रहे तीन सीआरपीएफ जवानों की मौत एक एक्सीडेंट में हो गई है. इस हादसे में एक जवान घायल है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक बस्ती के मुंदरवा थाना क्षेत्र के खजौला चौकी क्षेत्र में हाईवे पर हुए ट्रक और बोलेरो के भीषण हादसे में सीआरपीएफ के तीन जवानों की मौत हो गई और एक जवान घायल बताया जा रहा है और उसे जिला अस्पताल बस्ती में भर्ती कराया गया है. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी आशीष श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं ट्रक चालक वहां से फरार हो गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ से सीआरपीएफ की सी-112 कंपनी के जवान बस्ती जिले के कप्तानगंज विधानसभा में मतदान में लगे हुए थे. वहीं गुरुवार रात करीब 12:20 बजे खजौला चौकी अंतर्गत नरियांव गांव के पास गोरखपुर से बस्ती की ओर आ रहे खाली ट्रक और बोलेरो के बीच जमकर टक्कर हो गई. जिसमें तीन जवानों की मौत हो गई और एक जवान घायल हो गया.

इस हादसे की जानकारी कुछ लोगों को पुलिस को दी और सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. खजौला चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची तो भयावह देखकर उनके होश उड़ गए. क्योंकि एकसीडेंट काफी बड़ा था. वहीं बोलेरो में सीआरपीएफ के चार जवान मौजूद थे, जिसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई थी और ड्राइवर की सांसें चल रही थीं. पुलिस ने उसे 108 एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल भेजा.

जानकारी मिलने के बाद एसपी आशीष श्रीवास्तव समेत अन्य अधिकारी पहुंचे. जिसके बाद सीआरपीएफ के जवानों के बारे में उनके अफसरों को बताया गया. इसके साथ ही पुलिस घायल ड्राइवर के होश में आने का इंतजार कर रही है. ताकि उससे पूछताछ कर सके. पुलिस का कहना है कि देर रात तक मृतकों और घायलों की पहचान नहीं हो सकी थी. जबकि इस घटना में शामिल ट्रक का चालक वहां से फरार हो गया था. हालांकि मौके पर ट्रक मिला और इस घटना की जानकारी पुलिस ने सीआरपीएफ के उच्चाधिकारियों को दे दी है.

संबंधित पोस्ट

17 सितंबर से पूरे प्रदेश में चलेगा आयुष्मान भवः अभियान

navsatta

देश में कोविड-19 के 1,109 नए मामले, 43 मरीजों की मौत

navsatta

चाचा ने बुझाया भरोसे का ‘चिराग’

navsatta

Leave a Comment