Navsatta
अपराधखास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

कुंडा में राजा भैया के खिलाफ एफआईआर दर्ज

प्रतापगढ़,नवसत्ता: समाजवादी पार्टी के एक पोलिंग एजेंट को पीटने के आरोप में जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के संस्थापक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. कुंडा थाने में दर्ज प्राथमिकी में इस मामले में राजा भैया और 17 अन्य का नाम है. पुलिस ने राजभैया के खिलाफ ईपीसी और एससी-एसटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं कुंडा से राजाभैया के खिलाफ चुनाव लड़ रहे एसपी प्रत्याशी गुलशन यादव के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक रायपुर जुगराज गढ़ निवासी राकेश पासी की शिकायत पर कुंडा प्रत्याशी रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. राजाभैया के साथ ही सुभाष सिंह, गोपाल केसरवानी और 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. इस मामले में राकेश ने बूथ पर जबरन कार में बैठाने, पिटाई करने, जातिसूचक गालियां देने, जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है. गौरतलब है कि कल ही समाजवादी पार्टी ने राजा भैया और उनके समर्थकों पर बूथ कैप्चरिंग और धांधली का आरोप लगाया था.

गुलशन यादव के खिलाफ भी केस दर्ज

वहीं प्रतापगढ़ जिले की कुंडा सीट पर साहिबापुर पहाड़पुर बनोही निवासी विजय प्रताप सिंह की शिकायत पर पुलिस ने एसपी प्रत्याशी गुलशन यादव व 35 अज्ञात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. विजय का आरोप है कि वह अपने घर में पूजा कर रहे थे, तभी गुलशन यादव अपने साथियों के साथ पहुंचे और उन्होंने उसके साथ मारपीट की. विजय का आरोप है कि गुलशन यादव ने वहां पर धार्मिक पुस्तकों को भी फेंका और जान से मारने की धमकी दी.

संबंधित पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता संदेश गौर और अनुकृति मोना का नया गाना “लागे तोसे नैना”  हुआ रिलीज़

navsatta

विनय शंकर तिवारी जल्द थाम सकते हैं सपा का दामन

navsatta

मानहानि केस में राहुल की सजा पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

navsatta

Leave a Comment